नेशनल फ्लीट प्रोडक्ट्स ने फोर्ड ट्रांजिट उपयोगकर्ताओं के लिए बहुमुखी समाधान प्रदान किए

Avatar photo

नेशनल फ्लीट प्रोडक्ट्स ने फोर्ड ट्रांजिट उपयोगकर्ताओं के लिए मोड़कर बंद की जा सकने वाली वैन सीढ़ी और डेक के नीचे छुपाए जा सकने वाला हाइड-ए-रैंप पेश किया है।

(तस्वीरः नेशनल फ्लीट प्रोडक्ट्स)

वैन सीढ़ी कार्गो वैन में प्रवेश और बाहर जाने की सुविधा प्रदान करता है और हाइड-ए-रैंप वैन में प्रवेश में लिए अपने एकीकृत डेक खोल से खिसक कर बाहर निकलता है। दोनों उत्पादों को पहले फोर्ड ट्रांजिट प्लेटफॉर्म के लिए विकसित किया गया था, जिसके संस्करण अन्य मेक और मॉडलों के लिए भी मिलेंगे।

22 इंच चैड़ी एल्युमीनियम की मुड़नेयोग्य तीन पायदान वाली वैन सीढ़ी प्रवेश और निकास स्थान प्रदान करती है। यह सीढ़ी पिछले दरवाजे में 8.5 इंच के भीतर सिकुड़ जाती है।

हाइड-ए-रैंप इकाई ड्रिल-रहित फ्लोर-माउंटेड फोर्ड ट्रांजिट के मौजूदा फैक्ट्री एंकर बिंदुओं का उपयोग करती है और इसकी व्हील दीवारों के बीच समा जाती है। रैंप का खोल ट्रांजिट के असल डेक से छह इंच ऊपर उठता है और एक ऐसी फलोर सतह बन जाता है जो हैंड ट्रकों और छोटे पहिया वाहनों पर 2,500 पाऊंड तक के भार का लोड वहन कर सकता है।

रैंप और उसके खोल का कुल वजन 350 पाऊंड है। 48 इंच चैड़े रैंप के उभरे हुए खिचाव रिज के साथ काने से कोने तक सपाट सतह है और बिना किसी साइड रेल के इसकी वजन क्षमता 2,500 पाउंड है। दोनों उत्पाद तीन साल की वारंटी के साथ आते हैं।