ब्रैम्पटन, ओंटारियो में वोल्वो, मैक ई.वी. का सर्टिफाइड डीलर बना विज़न ट्रक ग्रुप

ब्रैम्पटन, ओंटारियो स्थित विजन ट्रक ग्रुप वॉल्वो ट्रक्स नॉर्थ अमेरिका और मैक ट्रक्स का सर्टिफाइड इलेक्ट्रिक व्हीकल (ई.वी.) डीलर बन गया है।

डीलरशिप के सेल्स ग्रुप की तीन सदस्यीय टीम ने वॉल्वो ट्रक्स सर्टिफाइड ई.वी. डीलर ट्रेनिंग प्रोग्राम पूरा कर लिया है।

Volvo electric truck in a showroom
(तस्वीरः वॉल्वो ट्रक्स नॉर्थ अमेरिका)

वॉल्वो ट्रक्स के उत्तरी अमेरिका के प्रेसिडेंट पीटर वूरहोव ने कहा, “हमारी टीम यह घोषणा करते हुए उत्साहित है कि विज़न ट्रक ग्रुप कैनेडा में पांचवां वॉल्वो ट्रक्स सर्टिफाइड ई.वी. बन गया है, जिससे वोल्वो वी.एन.आर. इलेक्ट्रिक मॉडल की तैनाती बढ़ाने के लिए आवश्यक सेल्ज़ और सर्विस ईकोसिस्टम का और भी विस्तार होगा।”

Mack electric refuse truck
(तस्वीरः मैक ट्रक्स)

मैक ट्रक्स नॉर्थ अमेरिका के प्रेसिडेंट जोनाथन रान्डेल ने कहा, “हमारे बिज़नेस पार्टनर और ब्रांड एंबेसडर के रूप में, यह जरूरी है कि हमारे डीलर इलेक्ट्रिफिकेशन रणनीती से पूरी तरह अवगत हों। विज़न ट्रक ग्रुप एक अग्रगामी, ग्राहक-केंद्रित डीलर का एक प्रमुख उदाहरण है जो एक स्थायी भविष्य का मार्ग प्रशस्त कर रहा है।”

इस सुविधा में 34 बेज़ हैं, जिनमें से दो को बैटरी-इलेक्ट्रिक ट्रकों की सर्विस करने वाली टूलिंग और बैरियर्स के साथ तैयार किया गया था, डीलरशिप द्वारा इनका इलेक्ट्रोमोबिलिटी ग्राहकों को जोड़ने के बाद आसानी से विस्तार किया जा सकता है।

वोल्वो वी.एन.आर. इलेक्ट्रिक मॉडल के रखरखाव और मरम्मत के लिए चैदह तकनीशियनों को प्रशिक्षित किया गया है। इसके अलावा, उच्च-वोल्टेज सिस्टम के साथ काम करते समय आवश्यक व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण भी प्राप्त किए जाते हैं।