ट्रकिंग उद्योग ने बाढ़ पीड़ितों के लिए जुटाए 50 हजार डालर

कैनेडियन ट्रकिंग उद्योग ने बी.सी. में विनाशकारी बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 50 हजार डालर से अधिक जुटाए हैं।

कैनेडा ट्रकिंग अलायंस और प्रोविंशीयल ट्रकिंग एसोसिएशनज़ के सहयोग से यह राशि ट्रक्स फॉर चेंज द्वारा जुटाई गई। भीषण बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए यह रेड क्रॉस को दी जाएगी।

(तस्वीरः बी.सी. परिवहन और बुनियादी ढांचा मंत्रालय)

ट्रक्स फॉर चेंज के अध्यक्ष स्कॉट स्मिथ ने कहा, “ट्रक्स फॉर चेंज का कैनेडियन रेड क्रॉस के साथ एक लंबा और सहयोग भरा संबंध रहा है, जिसमें आम तौर पर पूरे कैनेडा में उनके आपातकालीन स्थितियों में कार्यों के लिए आपातकालीन आपूर्ति की शिपमेंट लेकर जाना शामिल है। बी.सी. में आने वाली बाढ़ वह आपदा थी जिसके लिए ट्रक्स फॉर चेंज की सेवाओं की मदद ली जानी चाहिए थी।”

लेकिन शार्ट- और लांग- टर्म सड़कें बंद होने के कारण संगठन ने इसके बजाय उद्योग को धन का योगदान देने की मांग की। इसने 50,000 डालर का लक्ष्य दिया, जिससे ज्यादा की राशि मिली।

कैनेडियन रेड क्रॉस में आपातकालीन प्रबंधन के उपाध्यक्ष मैलेनी सोलर ने कहा, “बी.सी. में विनाशकारी बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए हम ट्रक्स फॉर चेंज और कैनेडियन ट्रकिंग उद्योग द्वारा दी मदद के लिए उनको धन्यवाद देना चाहते हैं। हमारी टीमें आने वाले हफ्तों और महीनों तक लोगों और समुदायों की मदद करने के लिए मौजूद रहेंगी।”