डायमंड ने पेश किया रेडी टू इंसटाल ई.जेड.35 एल्युमिनियम शटर डोर

डायमंड रोल अप डोर्स ने ई.जेड.35 एल्युमिनियम शटर डोर पेश किया है जो कि अपने फ्रेम से पहले से जुड़ी एक पूरी यूनिट के साथ आता है, जो जटिलता को और इंस्टॉलेशन समय को भी कम करता है।

ई.जेड.35 का फ्रेम चैकोर है जो ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार बनाया जाता है। दरवाजा असेंबल किया हुआ मिलता है और अनबॉक्स करने पर पूरी तरह से चालू हालत में होता है।

डायमंड ई.जेड.35 एल्यूमिनियम शटर द्वार। (तस्वीरः डायमंड)

शटर डोर इसके वेल्ड किए फ्रेम में फैक्ट्री-इंसटाल तौर पर मिलता है और इसके स्प्रिंग्स को शिपिंग से पहले ही कसकर समभार बनाया गया होता है। दरवाजे लगभग किसी भी आकार की ओपनिंग में फिट हो सकते हैं और एक बाहरी फलेंज इंस्टॉलरों को एक साफ बाहरी रूप देता है। फ्रेम और फ्लैंजों को बाॅडी कलर और ट्रिम सटाईल से मेल खाता हुआ बनाया जा सकता है।

ई.जेड.35 के एल्यूमीनियम स्लेट को एक इंजीनियर किए एल्यूमीनियम बॉल और सॉकेट डिजाइन के साथ जोड़ा गया है और एक बाहरी वैदर सील का उपयोग करते हैं जो नमी को प्रवेश करने से रोकता है। इस डिजाइन से दरवाजे के अंतरविनीमय स्लैटों को किसी क्षति के मामले में हटाया और नया लगाया जा सकता है।

दरवाजे की परिधि के आसपास ई.पी.डी.एम. (एथिलीन प्रोपलीन डाइन मोनोमर) रबड़ सील लाइनें लगी हुई हैं, और एक बार ई.जेड.35 के खुल जाने के बाद, वे तब तक अपनी स्थिर स्थिति में रहेंगे जब उन्हें व्यक्तिगत रूप से बंद नहीं कर दिया जाता। डिजाईन सुरक्षा को बढ़ाता है और कुछ रोल-अप दरवाजों से जुड़ी खुद-ब-खुद गिर जाने की समस्या को समाप्त करता है।