हीनो पैकेज के रूप में इलेक्ट्रिक वाहन पेशकश और सेवाएं प्रदान करेगा

हीनो ट्रक्स ने नए हीनो इनक्लूसिव पोर्टफोलियो के तहत इलेक्ट्रिक व्हीकल सॉल्यूशंस की श्रृंखला का पैकेज बनाया है, जिसमें परामर्श सेवाएं, चार्जिंग, वारंटी वाली आधारभूत संरचना, 24/7 कस्टमर सर्विस, बंडल रूप फाइनेंसिंग और सबसे महत्वपूर्ण विकासाधीन इलेक्ट्रिक ट्रक शामिल होंगे।

(तस्वीरः हिनो)

ब्रांड अनुभव के निदेशक डॉमिनिक बेकमैन ने प्रेस को दिए एक बयान में कहा, “अन्य कार्यक्रमों के विपरीत, हमारे डीलर हर कदम पर आपके साथ रहेंगे और ग्राहकों को शुरू से अंत तक परामर्श देते रहेंगे। हमारे डीलर आपको यह तय करने में मदद करेंगे कि क्या फ्लीट के लिए ई.वी. सही समाधान है, और यदि है तो, इसके लिए आवश्यकताओं को स्थापित करने में मदद करेगी – जिसमे साइट परीक्षण, चार्जिंग सॉल्यूशंस का चयन, लागू अनुदान, शुरू से अंत तक वित्तपोषण, इंसटालेशन, रखरखाव, अनुकूलन और सेवा शामिल हैं।”

उन्होंने कहा, “यह वास्तव में तैयारशुदा है।”

हिनो ट्रक्स के इस पोर्टफोलियो में चार्जपॉइंट, ऐनटेक सॉल्यूशंस और मित्सुबिशी एच.सी. कैपीटल अमेरिका मदद करने जा रहे हैं। चार्जपॉइंट एक ओपन चार्जिंग नेटवर्क और विद्युतीकरण सेवाएं प्रदान करती है। हिनो ने कहा कि चार्जिंग सॉल्यूशंस के आकार को बढ़ाया या घटाया जा सकता है। और मित्सुबिशी एच.सी. कैपीटल अमेरिका साईट असेसमेंट और बुनियादी ढांचे के विकास से लेकर खुद वाहनों तक के वित्तपोषण का एकमात्र स्रोत होगा।

हिनो इनक्लूसिव डीलरों को राजस्व का एक नया स्रोत भी प्रदान करेगा क्योंकि वे बुनियादी ढांचे और तकनीकी सेवा बिंदुओं को विकसित कर रहे हैं।

बेकमैन ने कहा, “यह एक बदलता हुआ उद्योग है और हम भी बाजार के बदलने के साथ बदल रहे हैं।”