अपने कैनेडा के परिचालन को बंद करेगा श्नाइडर

Avatar photo

श्नाइडर ट्रांसपोर्ट ने अपनी गुअल्फ, ओंटारियो स्थित संपत्ति को बिक्री के लिए रख दिया है और अपने सहयोगियों से कहा है कि वह अपने कैनेडा-आधारित संचालन को बंद कर रहा है।

कंपनी ने अपने कैनेडियन परिचालन के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए roadtoday.com को एक लिखती बयान में कहा, “आज, 14 जनवरी, 2022 को हम कैनेडा-आधारित संचालन के लिए कंपनी के दृष्टिकोण में बदलाव की घोषणा कर रहे हैं।”

(तस्वीरः श्नाइडर)

“कई वर्षों के समर्पण और सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कैनेडियन-आधारित संचालन श्नाइडर की दीर्घकालिक रणनीति के केंद्र में नहीं आ सके हैं। यह निर्णय कठिन था। इस परिवर्तन के साथ कैनेडा -आधारित सभी 150 सहयोगी और ड्राइवर प्रभावित होंगे। हम इस परिवर्तन के दौरान अपने एसोसीएटस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। गुअल्फ, ओंटारियो की संपत्ति को बेचते समय, कंपनी के ट्रक और उपकरण हमारे अमेरिका आधारित नेटवर्क में ग्राहकों की सेवा के लिए लाए जाएंगे। हमें उम्मीद है कि श्नाइडर की मार्च के अंत तक कैनेडा में कोई कार्रवाई नहीं चलेगी। हमने अपने सभी कैनेडीयन सहयोगियों को सूचित कर दिया है और आने वाले महीनों में उनके साथ लगातार संपर्क में रहेंगे।”

roadtoday.com को पता चला है कि 39-एकड़ की गुअल्फ संपत्ति की नीलामी इस महीने के अंत में की जाएगी। बिक्री प्रबंधन जे.एल.एल. कमर्शियल रियल एस्टेट करेगा।