कैनेडियन टायर, ट्रकिंग एसोसिएशंस ने बी.सी. में ट्रक भरकर खुशियाँ भेजीं

Avatar photo

बी.सी. में बाढ़ प्रभावित परिवारों को खुशियाँ देने के लिए कई ट्रकिंग एसोसिएशन और कैनेडियन टायर ने हाथ मिलाया है।

बी.सी. में डिलीवरी एक कैनेडियन टायर ट्रक में आई। (तस्वीरः कैनेडियन ट्रकिंग अलायंस)

कैनेडियन ट्रकिंग एलायंस (सी.टी.ए.) और बी.सी., ओंटारियो एवं मेनीटोबा में प्रोविंशीयल एसोसीएशनों द्वारा आए पैसों से खरीदे गए उपहारों में हजारों खिलौने, खेल के सामान, गेमस और गिफ्ट कार्ड शामिल हैं। इनको पहुँचाने के लिए पूरे कैनेडा से रिटेलरों, सी.टी.ए. और ट्रक्स फॉर चेंज की मदद ली गई।

उपहार प्राप्त करने के लिए बी.सी. ट्रकिंग एसोसिएशन ने लोअर मेनलैंड क्रिसमस ब्यूरो से संपर्क किया।

सी.टी.ए. बोर्ड के सदस्य और ट्रक्स फॉर चेंज के चेयरमैन स्कॉट स्मिथ ने कहा, “संकट के समय में, हमेशा की तरह, कैनेडियन ट्रकिंग उद्योग ने जरूरत पड़ने पर कैनेडियन लोगों की मदद करने के लिए कदम उठाए हैं। कैनेडियन टायर, बी.सी.टी.ए. और इस पहल में शामिल अन्य प्रोविंशीयल एसोसिएशनों के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। बी.सी. के कई हिस्सों को अपने पैरों पर खड़ा करने में अभी लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन उम्मीद है कि हम कुछ परिवारों की मदद के लिए आगे आ सके और इस हफ्ते कुछ बच्चों के चेहरे पर मुस्कान ला सके।”

कैनेडियन टायर के ई.एस.जी. रणनीति और कम्यूनिटी प्रभाव के उपाध्यक्ष किम सोऊन्डर्स ने कहा, “ट्रंकिंग एसोसिएशनों की तरह, हमारे अंदर भी कैनेडियन लोगों की जरूरत के समय में मदद करने का जज़बा है, और हम उनके द्वारा इस छुट्टियों के मौसम में बी.सी. के बच्चों के लिए क्रिसमस के अवसर पर थोड़ी और खुशी लाने के इस प्रयास में साथ देकर हमें बहुत खुशी हो रही है।”