कैरियर ट्रांसिकोल्ड इकाईयों पर अब टेलीमैटिक्स मानक के रूप में मिलेंगे

Avatar photo

कैरियर ट्रांसिकोल्ड अपने सबसे लोकप्रिय रेफ्रिजरेशन इकाईयों – एक्स3 और वेक्टर 8,000 सीरीज़ इकाइयों में टेलीमैटिक्स को मानक फीचर बना रहा है।

संबंधित वेब-आधारित इंटरफेस यह सुनिश्चित करता है कि कोल्ड चेन संपत्तियां हमेशा एक केंद्रीय डेटा स्ट्रीम के माध्यम से दिखाई दें, जो ट्रेलर के तापमान, लोकेशनों और मूवमेंट के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे। और प्लेटफॉर्म को दूर बैठे हुए रीफर की सेटिंग्स को बदलने के लिए भी प्रयोग किया जा सकता है।

(तस्वीरः कैरियर ट्रांसिकोल्ड)

संरचना और सव्रिस पलान के आधार पर, टेलीमैटिक्स का तापमान, प्रदर्शन, ईंधन और डोर स्विचों की निगरानी के प्रयोग किया जा सकता है। जब ट्रेलर जियोफेंसिंग क्षेत्रों के अंदर और बाहर जाता है, तो आटोमैटिक नोटिफिकेशन जारी की जा सकती हैं, जबकि दूर बैठे हुए ही सिटपॉइंट्स, प्री-ट्रिप चेक, हैंड्स-फ्री ट्रेलर प्री-कूलिंग, और बहुत कुछ के लिए वायरलेस डेटा ट्रांसफर उपलब्ध हैं। यदि किसी यूनिट के सर्विस में रहने के दौरान कोई चेतावनी की हालत पैदा होती है तो तुरंत चैकसी जारी की जा सकती है।

तीन पलान हैं – केवल निगरानी, दोतरफा निगरानी और कंट्रोल, और निगरानी पर बेहतर कंट्रोल, जो कि डेटा डाऊनलोड और रिमोट सॉफ्टवेयर अपडेट की क्षमताओं को जोड़ता है।

मानक हार्डवेयर में शामिल हैं 4जी एल.टी.ई. संचार मॉड्यूल, एंटेना और तारें। विकल्पों में शामिल हैं ईंधन सेंसर, तापमान संवेदन, दरवाजे के स्विच और सौर पैनल।