कैरियर ट्रांसीकोल्ड ने उपकरण फीस, एयरटाइम सेवा का बंडल पेश किया

Avatar photo

कैरियर ट्रांसीकोल्ड के ई-सलिउशनज़ बंडल रूप सबसक्रिपशन अब इक्विपमेंट फीस और एयरटाइम सेवा को मासिक प्लानस के अनुसार प्रदान करेगी।

(तस्वीरः कैरियर ट्रांसिकोल्ड)

टेलीमैटिक्स डायरेक्टर – डेविड ब्रोंडम ने कहा, “फ्लीट के करियर ट्रांसीकोल्ड रेफरिजरेशन इकाईयों में भले ही कोई भी 3G टैलीमैटिक्स उपकरण क्यों न लगा हो, फ्लीट मैनेजरों के पास अब हमारे ई-सलिउशन्ज 4 G एल.टी.ई. उपकरणों में, किसी बड़े पूंजी निवेश से, अपग्रेड किया जा सकेगा।”

उन्होंने कहा, “बंडल रूप के सब्सक्रिप्शन उपकरणों की विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है जिसमें, अनुबंध के जीवनकाल तक पूर्ण वारंटी सपोर्ट मिलती है, और यह अप्रचलन के खिलाफ सुरक्षा भी प्रदान करता है, क्योंकि सेलुलर नेटवर्क पुरानी तकनीकों को नई आने के साथ ही बंद कर देता है।”

समझौते तीन- और पांच- साल के ब्लॉक में मौजूद हैं, और इसमें पुर्जे और श्रम वारंटी शामिल हैं।

हार्डवेयर में ट्रांसीवर मॉड्यूल, एंटेना और वायरिंग हार्नेस के साथ-साथ ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार फ्यूल सेंसर, तापमान मापक और दरवाजे का स्विच जैसे प्रतिस्थापन उपकरण शामिल हैं।

एयरटाइम योजनाओं में निगरानी की क्षमताएं, निगरानी और नियंत्रण क्षमताएं, और उन्नत नियंत्रण शामिल हैं जो रिमोट सॉफ्टवेयर अपडेट और डेटा डाउनलोड जैसी सुविधाओं तक पहुंच की अनुमति देते हैं।