क्लैरीयंस टेक्नोलॉजीज ने वाबाश, मेरिटर के साथ हाथ मिलाया

क्लैरीयंस टेक्नोलॉजीज ने वाबाश और मेरिटर के साथ अपने रोड रेडी ट्रेलर टेलीमैटिक्स प्लेटफॉर्म के बीच एक नए गठबंधन की घोषणा की है

Clarience

कंपनी ने घोषणा की है कि वाबाश समझौते के तहत डीलर स्टॉक ट्रेलर आते हैं जो रोड रेडी की कनेक्टेड सर्विसेज के ट्रायल सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध होगा। टेलीमैटिक्स हार्डवेयर नए वाबाश डीलर स्टॉक ट्रेलरों में पहले से इंसटाल मिलेगा और ग्राहकों को डिलीवरी पर 90 दिनों का ट्रायल मिलेगा। इसमें एसेट ट्रैकिंग की सुविधा भी होगी, जिससे ग्राहक ट्रिप के दौरान ट्रेलर के आंकड़ों की निगरानी की जा सकेगी। वे तापमान, वजन वितरण, आयतन कार्गो क्षमता, दरवाजे की स्थिति से लेकर और बहुत कुछ के बारे में जानकारी प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

अपनी ओर से मेरिटोर, रोड रेडी के लॉग आई.क्यू. स्मार्ट पार्टनर नेटवर्क का हिस्सा बन रहा है, जिससे इसका स्मार्ट कंपेनेंट डेटा रोड रेडी के प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। यह रोड रेडी के लॉग आई.क्यू. कार्यक्रम का 11वां सदस्य बन गया है।

क्लैरीयंस का कहना है कि ग्राहक अपने फ्लीटफिज़ फ्लीट मैनेजमेंट सिस्टम के जरिए मेरिटर के डेटा को एक ही पोर्टल के जरिए प्राप्त कर सकेंगे।