जियोटैब ई.एल.डी. अब कैनेडा के लिए प्रमाणित

जियोटैब का इलेक्ट्रॉनिक लॉगिंग डिवाइस (ई.एल.डी.) कैनेडा में उपयोग के लिए ट्रांसपोर्ट कैनेडा के अनुमोदन की मुहर के साथ तृतीय पक्ष प्रमाणित हो गया है।

इस समाचार का जियोटैब के रिसेलरों ने गर्मजोशी से स्वागत किया है।

Geotab ELD
(तस्वीरः जियोटैब)

एट्रिक्स टेक्नोलॉजीज के अध्यक्ष एंथनी मैनविल ने कहा, “हमारे आरंभ से लेकर, जियोटैब और एट्रिक्स ने उद्योग में अभिनव और लचीले ई.एल.डी. फ्लीट मैनेजमेंट उपाय की आवश्यकता की पहचान की है जो प्रत्येक ग्राहक की गतीविधियों एवं जरूरतों को आसानी से पूरा कर सके। उद्योग में सुरक्षा और डेटा की रक्षा के उच्चतम स्तर को बनाए रखते हुए, हमारी प्राथमिकता अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम उपाय और सुविधाएं प्रदान करना था। इसलिए हमारे प्रमाणन को शीघ्रता से पूरा करने के लिए अपनी विशेषताओं से समझौता करना हमारे लिए असंभव था।”

कंपनी ने कहा कि वह जियोटैब का सबसे बड़ा कैनेडियन भागीदार है और यह प्रमाणन प्रक्रिया में सक्रिय रूप से शामिल है।

हैलिफैक्स स्थित नॉर्दर्न बिज़नेस इंटेलिजेंस ने भी प्रमाणन का स्वागत किया।

उत्तर बी.आई. के अध्यक्ष ड्वेन प्राइमाओ ने कहा, “हम उद्योग में अग्रणीय प्रवर्तन उपाय के रूप में जियोटैब ई.एल.डी. उत्पाद प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं – जो अब कैनेडा और अमेरिका दोनों में पूरी तरह से प्रमाणित है। कैनेडियन तृतीय-पक्ष प्रमाणन प्रक्रिया के पूरा होने और अनुमोदन मुहर के साथ, ड्राइवर और कैरियर ऐसे उपकरणों से लैस होंगे जो कानून के अनुपालन, बेहतर सुरक्षा और उनके फ्लीट और संचालन की सटीकता सुनिश्चित करेंगे।”

कैनेडा का ई.एल.डी. अधिदेश जनवरी, 2023 से लागू होगा। प्रमाणित उपकरणों की पूरी सूची यहां पाई जा सकती है।