टी.टी.एस.ए.ओ. भी ड्राइवर इंक. के खिलाफ युद्ध में शामिल

Avatar photo

हैमिल्टन, ओंटारियो- ट्रक ट्रेनिंग स्कूल्स एसोसिएशन ऑफ ओंटारियो (टी.टी.एस.ए.ओ.) भी ड्राइवर इंक. के खिलाफ युद्ध में कूद गया है।

रोजगार के इस विवादास्पद मॉडल को उन करियर द्वारा अपनाया जाता है जो अपने ड्राइवरों को स्वतंत्र सेवा प्रदाताओं के रूप में नियुक्त करते हैं, जिससे उनके करों आदि में कुछ कमी हो जाती है। पिछले सप्ताह कैरियर/बीमा समूहों के साथ एक संयुक्त बैठक में टी.टी.एस.ए.ओ. के अधिकारियों ने कहा कि कुछ प्रशिक्षण स्कूल ड्राइवरों को ऐसे कैरियर के पास भेज रहे हैं जो ड्राइवर इंक. मॉडल को अपनाते हैं।

टी.टी.एस.ए.ओ. कैरियर समूह के अध्यक्ष जेराल्ड कैरोल ने कहा, ‘‘टी.टी.एस.ए.ओ. के कैरियर सदस्यों के हित में, हम किसी भी ऐसे कैरियर को अनदेखा नहीं कर सकते जो ड्राइवर इंक. का समर्थन करता है और इसे अपनाता है।‘‘

टी.टी.एस.ए.ओ. ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘हाल ही में, टी.टी.एस.ए.ओ. के कुछ कैरियर सदस्यों ने स्कूलों में से निकले नए छात्रों के बारे में चिंता व्यक्त की है जो कैरियर के पास साक्षात्कार दे रहे हैं और उनसे स्वाल पूछ रहे हैं कि क्या उनको ड्राइवर इंक. माडल में भुगतान किया जा सकता है। ओंटारियो में कई उद्योग संगठनों की तरह, टी.टी.एस.ए.ओ. ड्राइवर इंक. का समर्थन नहीं करता है और इस प्रक्रिया में नए ड्राइवरों को शामिल करने वाली किसी भी सदस्यता का पुरजोर विरोध करता है।