ड्राइवरों को अपनी ओर खींचने के लिए उनके पसंदीदा ट्रक हैं वेस्टकैन ट्रांसपोर्ट का हथियार

Avatar photo

वेस्टकैन बल्क ट्रांसपोर्ट को पता है कि वह बढ़ रही अर्थव्यवस्था में ड्राइवरों की कमी का सामना करने वाली अकेली कंपनी नहीं है। कंपनी ट्रक चलाने वाले सभी महत्वपूर्ण लोगों की पहचान करने के तरीकों की तलाश में है।

आर.टी.एल. वेस्टकैन ग्रुप आफ कंपनीज के लिए कैनेडाई आपरेशनज के उपाध्यक्ष होवार्ड अगसत का कहना है कि औपचारिक तौर पर फलीट के ड्राइवरों को मान्यता देने के साथ-साथ ड्राइवरों की कमी से लड़ने में भी मदद मिल सकती है।

इस उद्देश्य से सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग और ड्राइवरों की भर्ती के लिए एक वीडियो जारी किया गया है जिस को ‘मैंट फोर द रोड’ (सड़क के लिए तैयार) नाम दिया गया है।

होवार्ड चाहते हैं कि ड्राइवरों को सड़क सुरक्षा के दूत के तौर पर और वेस्टकैन के ड्राइवरों को चुनिंदा कुलीन, विश्वसनीय और विशेषज्ञ स्रोत के रूप में पेश किया जाना चाहिए।

पेशेवर ड्राइवरों को मान्यता देने का मतलब उनको ऐसे ट्रकों की आपूर्ति करना भी है जो उन की आवश्यकताओ को ध्यान में रखे।

वेस्टकैन के ट्रक समूह में 80 प्रतिशत मैक ट्रक का है, और कंपनी को कुछ समय पहले ही 50 मैक एंथम ट्रकों की डिलीवरी मिली है, जिस से इस को पहले ही सड़कों पर चल रहे पिनैकल माडलों के साथ इन इकाइयों का मुकाबला करने का मौका मिला है। समूह सेवाओं के उपाध्यक्ष माईक रोईअर ने निर्माता के तालमेल से करवाई एक मीडिया बातचीत, जिस में रोड टूडे  भी मौजूद था, के दौरान कहा, “हमें हमेशा मैक उत्पाद अच्छे लगते हैं। उन के ट्रक मजबूत हैं और पश्चिमी कनाडा में हर समस्या का सामना करने के लिए तैयार हैं। ’’

ट्रक निर्माता मैक के लिए उत्तर अमेरिकी बिक्री और मार्केटिंग उपाध्यक्ष जोनाथन रान्डेल ने कहा कि कनाडा अब श्रेणी 6-8 ट्रकों के लिए दुनिया के कुल 180 बाजारों में से 10वां सब से बड़ा बाजार है।