ड्राइविंग इंस्ट्रक्टर पर 16 साल की लड़की के साथ यौन शोषण का आरोप

Avatar photo

पील पुलिस विशेष पीड़ित इकाई के जांचकर्ताओं ने बिना लाइसेंस के एक ड्राइविंग स्कूल के प्रशिक्षक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।

घटना के समय पीड़ित एक 16 वर्षीय लड़की थी, जो कि ब्रैमटन के ड्राइविंग स्कूल में छात्रा थी। पीड़िता का आरोपी द्वारा यौन उत्पीड़न उस समय किया गया था, जब वह कार चलाना सीखने के लिए कार के अंदर थी।

आरोपी ने एक आनलाइन क्लासीफाईड वेबसाइट के माध्यम से अपनी सेवाओं का विज्ञापन दिया लेकिन उसका स्कूल, सनी‘ज ड्राइविंग स्कूल, ओन्टारियो सरकार के साथ एक अधिकृत या मान्यता प्राप्त स्कूल नहीं है।

जांचकर्ताओं का मानना है कि आरोपी ने अन्य लोगों को भी अपनी हवस का शिकार बनाया हो सकता है, जिन्होंने अभी तक पुलिस को ऐसी घटनाओं की सूचना नहीं दी है और पुलिस ऐसी घटनाओं के पीड़ितों को उनके लिए गठित विशेष इकाई से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

जांच के परिणामस्वरूप, ब्रैम्पटन निवासी 61 वर्षीय सुखबिंदर ‘सनी‘ सैनी पर यौन हमले और यौन शोषण का आरोप लगाया गया है। वह 25 सितंबर, 2020 को ब्रैम्पटन में ओंटारियो न्याय अदालत में दिखाई देंगे।

यदि कोई इस घटना से संबंधित या सुखबिंदर सैनी से संबंधित अधिक जानकारी साझा करना चाहता है, तो वह विशेष पीड़ित इकाइयों के जांचकर्ताओं से 905-453-2121 एक्सटेंशन 3400 पर संपर्क कर सकता है।

क्राइम स्टापर नंबर 1-800-222-टिप्स (8477) पर या www.peelcrimestoppers.ca पर जाकर गोपनीय रूप से भी जानकारी दी जा सकती है।