‘ड्राइव करने के लिए बेस्ट फ्लीट‘ प्रतियोगिता शुरू

Avatar photo

ट्रकलोड कैरियरर्स एसोसिएशन (टी.सी.ए.) और कैरियर्सएज्ज द्वारा पिछले महीने घोषित ‘ड्राइव करने के लिए सर्वोत्तम फ्लीट‘ प्रतियोगिता में पेशेवर ट्रक ड्राइवर और स्वतंत्र कंट्रेक्टर अपनी कंपनी को नामांकित कर सकते हैं। कैरियरर्स को 31 अक्टूबर तक नामांकित किया जा सकता है।

2008 से लेकर, टी.सी.ए. और कैरियर्सएज्ज ने इस प्रतियोगिता के माध्यम से शीर्ष कैरियरर्स को पहचानने के लिए और मानता देने के लिए इस प्रतियोगिता की शुरुआत की है। वार्षिक प्रतियोगिता और सर्वेक्षण उन नियोक्ताओं की पहचान करता है जो ट्रकिंग उद्योग में काम करने की सर्वोत्तम स्थितियाँ प्रदान करते हैं।

योग्यता प्राप्त करने के लिए, एक फ्लीट में अमेरिका या कैनेडा में 10 या अधिक ट्रैक्टर-ट्रेलर चल रहे होने चाहिए। टी.सी.ए. सदस्यता की आवश्यकता नहीं है। प्रतियोगिता में शामिल उम्मीदवार अपनी वर्तमान मानव संसाधन नीतियों के बारे में सवालों के जवाब देंगे, जो इलेक्ट्रॉनिक रूप से और उनके वरिष्ठ प्रबंधन और उनके किसी भी ड्राइवर के साथ फोन साक्षात्कार के माध्यम से किया जा सकता है।

इसके बाद शीर्ष 20 में से फाइनलिस्ट की घोषणा जनवरी 2022 में की जाएगी। इनमें से, कंपनियों को ‘छोटी‘ और ‘बड़ी‘ श्रेणियों में विभाजित किया जाएगा और दो समग्र विजेताओं की घोषणा 19-22 मार्च, 2022 के बीच लास वेगास, नेवादा में टी.सी.ए. सालाना कन्वेंशन में की जाएगी। कार्यक्रम के बारे में नामांकन जमा करने के बारे में अधिक जानकारी www.BestFleetsToDriveFor.com पर मौजूद है।