नए मोबाइल ऐप के साथ कहीं से भी वर्कसेफ बी.सी. के कोविड-19 के बारे में संसाधन प्राप्त कर सकते हैं कर्मचारी

Avatar photo

कई अन्य आवश्यक सेवाओं की तरह, ट्रकिंग कंपनियों को भी अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए शीघ्रता से कार्य करने कोविड-19 के प्रसार को रोकने में अपना योगदान देने, और सुरक्षित रूप से काम करते हैं।

ट्रकिंग उद्योग में कई कर्मचारियों के लिए स्वास्थ्य और सुरक्षा की जानकारी प्राप्त करना एक कठिन काम हो सकता है क्योंकि उनके व्यवसाय में कंप्यूटर के सामने बैठने का अवसर शायद ही कभी होता है। अक्सर वे एक गोदाम में, जौबसाइट पर, या सड़क पर होते हैं जहां स्मार्टफोन और अन्य मोबाइल डिवाइस जानकारी का मुख्य स्रोत होते हैं।

इस समस्या को हल करने के लिए, वर्कसेफ बी.सी. ने एक नया मोबाइल ऐप विकसित किया है जिसमें उपयोगी संसाधन, उद्योग-विशिष्ट निर्देश और कोविड-19 सुरक्षा योजना टेम्पलेट शामिल हैं- इन सभी को स्मार्टफोन या टैबलेट के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है।

नया ऐप ूवतोंमिइबण्बवउ पर उपलब्ध सूचना पर आधारित है और यह श्रमिकों और नियोक्ताओं को अपने उद्योग के लिए कोविड-19 से बचाव की जानकारी प्राप्त करने के लिए एक रास्ता प्रदान करने के लिए बनाया गया है।

नियोक्ताओं को कोविड-19 सुरक्षा योजना को विकसित करने की प्रक्रिया को समझाया गया है और उन्हें ऐसा करने के लिए उद्योग के लिए विशेष संसाधनों तक पहुंचाया जाता है। इसके बाद वे अपनी सुरक्षा योजना को स्वयं को ई-मेल कर सकते हैं ताकि इसका बड़ा प्रिंट निकाला जा सके। ऐप के कर्मचारी अपने उद्योग को चुन सकते हैं ताकि वे अपने काम से संबंधित प्रोटोकॉल को जान सकें।

ट्रकिंग उद्योग के लिए सहायक हो सकने वाले संसाधनों में शामिल हैं:

– यदि आप कैब साझा करते हैं या किसी और के साथ पूल वाहन चलाते हैं तो क्या करना है।

– रीफ्यूल भरने के समय सुरक्षा को कैसे बनाए रखें।

– व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों को कीटाणुरहित करने और पहनने के लिए निर्देश

– सामान वितरित करते या लाते समय सुरक्षित रूप से कैसे आगे बढ़ें।

 

और भी बहुत कुछ

इन महत्वपूर्ण स्वास्थ्य और सुरक्षा संसाधनों तक बेहतर पहुंच के साथ, इस चलते-फिरते उद्योग के पास अब स्वस्थ और सुरक्षित रहने की जानकारी है।

यह ऐप आई.ओ.एस. और एंड्रायड दोनों के लिए उपलब्ध है।