नेवीस्टार ने इंटरनेशनल ई.एम.वी. इलेक्ट्रिक ट्रक पेश किया

Avatar photo

नेवीस्टार ने एक्ट एक्सपो में एक नया इलेक्ट्रिक इंटरनेशनल ई.एम.वी. सीरीज़ का ट्रक पेश किया है।

कंपनी ने कहा कि एम.वी. प्लेटफॉर्म पर निर्मित यह ट्रक किसी भी सीधे रेल अनुप्रयोग के लिए उपयुक्त रहेगा, और यह 217 से 272 इंच के चार व्हीलबेस कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध है।

नेवीस्टार के मीडियम-ड्यूटी ट्रक के वाईस-प्रेज़ीडेंट डैबी शुस्ट ने कहा, “हमारी टीम ने एक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक मीडियम-ड्यूटी वाहन सालियूशन बनाने के लिए अथक प्रयास किया है, जो हमारे ग्राहकों को सभी मौसमों में शून्य प्रदूषण वाले वाहन होने का लाभ प्रदान करता है, जबकि साथ ही पारंपरिक मीडीयम-ड्यूटी ट्रक की क्षमता भी प्रदान करता है ताकि आपका काम बिना किसी समस्या के सुचारू रूप से चल सके।” उन्होंने आगे कहा, “हमें इंटरनेशनल ई.एम.वी. पेश करके गर्व हो रहा है जो कि हमारी विशेष नेक्स्ट ई-मोबिलिटी सॉल्यूशंस टीम द्वारा प्रदान की जाने वाली विशेष सलाहकार सेवाओं के साथ मिलेगा ताकि ग्राहक फ्लीट में इलेक्ट्रिक वाहनों को जोड़ने में कोई समस्या न हो।”

इलेक्ट्रिक मोटर 335 हॉर्सपावर या 250 किलोवाट से अधिक की उर्जा देता है, जिसकी निरंतर शक्ति 215 हॉर्सपावर या 160 किलोवाट है। इसमें 210-किलोवाट हाई-वोल्टेज बैटरी है जो पूरी तरह चार्ज होने पर 135 मील की दूरी प्रदान करती है।

नेवीस्टार ने घोषणा की है कि ये बैटरी पांच साल या 100,000 मील की वारंटी के अधीन हैं।

नेवीस्टार का नेक्स्ट ई-मोबिलिटी सॉल्यूशंस ग्रुप ग्राहकों के लिए शिक्षा और समर्थन का एक स्रोत है जो उन्हें खरीद प्रक्रिया के दौरान और वाहन के पूरे जीवनकाल के लिए सहायता प्रदान करता है।

ई-मोबिलिटी के उपाध्यक्ष गैरी होर्वाट ने कहा, “पूरी नेवीस्टार टीम को ई-मोबिलिटी में हमारी प्रगति और शून्य-उत्सर्जन वाहनों को तेजी से अपनाने पर गर्व है। हम एक संपूर्ण इकोसिस्टम सॉल्यूशंस प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो हमारे ग्राहकों को बिना किसी समस्या के अपने फ्लीट में ई.वी. जोड़ने की अनुमति देता है और यह आश्वासन प्रदान करेगा कि ई.एम.वी. अपने पूरे जीवनकाल के लिए एक बहुत ही सकारात्मक अनुभव देगा।”