नेशनल ट्रक लीग के मालिक बदले

वेस्टलैंड इंश्योरेंस ने लंडन, ओंटारियो स्थित विशिष्टता बीमा ब्रोकर नेशनल ट्रक लीग इंश्योरेंस ब्रोकर्स का अधिग्रहण कर लिया है, जो ट्रांसर्पोटेशन उद्योग पर केंद्रित हैं।

वेस्टलैंड के प्रेजीडेंट एवं सी.ओ.ओ. जेमी लियोन ने कहा, “नेशनल ट्रक लीग का अधिग्रहण करना इस बात की पुष्टि करता है कि वेस्टलैंड कमर्शीयल बाजार में अग्रणी है और इससे परिवहन क्षेत्र में हमारी क्षमता मजबूत हुई है – जो कि कैनेडा की अर्थव्यवस्था के लिए एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है।”

(तस्वीर नेशनल ट्रक लीग)

“नेशनल ट्रक लीग पूरी तरह से कैनेडीयन ट्रकिंग उद्योग पर केंद्रित है, जो बेहतरीन प्रतिष्ठा प्राप्त एवं अपने ग्राहकों की अनूठी जरूरतों को पूरा करने के लिए समर्पित है। इस तरह उनके पास जोशीले पेशेवरों की प्रभावशाली टीम के साथ ही शीर्ष पर उच्च अनुभवी और विशेष क्षमताओं वाले लोग भी हैं।”

यह व्यवसाय कमर्शीयल ट्रकिंग, कार्गो, विकलांगता, परिवहन, मैडीकल आपात स्थिति, गंभीर बीमारी और बेरोजगारी जैसी दशाओं के लिए बीमा प्रदान करता है।

वेस्टलैंड के कमर्शीयल एवं ईस्टर्न कैनेडा ऑपरेशंस के कार्यकारी वाईस-प्रेजीडेंट डोना बार्कले ने कहा, “वेस्टलैंड के विस्तारित कॉर्पोरेट सलाहकारी और विशेषता डिवीजन के तहत नेशनल ट्रक लीग की पहुंच मौलिक रूप से हमारी रणनीति के साथ मिलती है। हम वेस्टलैंड परिवार में रॉड और मिशेल स्टीलर और उनकी पूरी टीम का स्वागत करते हैं।”