बी.वी.डी. ग्रुप ने अस्पतालों को दान किये 1 करोड़ डालर

ब्रैम्पटन, ओंटारियो स्थित ट्रांसर्पोटेशन व्यवसाय बी.वी.डी. ग्रुप ने विलियम ओस्लर हेल्थ सिस्टम्स और विलियम ऑस्लर हेल्थ सिस्टम्स फाउंडेशन को 1 करोड़ डालर का दान दिया है।

बी.वी.डी. ग्रुप के सी.ई.ओ. बिकरम ढिल्लों ने प्रेस को दिए एक बयान में कहा, “मेरे चार बच्चे और नौ पोते-पोतियों का जन्म ब्रैम्पटन और एटोबिकोक के अस्पतालों में हुआ है। इस समुदाय ने मेरे परिवार को बहुत कुछ दिया है, और यह दान इसका कर्ज़ उतारने का और समुदाय में सभी के साथ जुड़ने का सबसे अच्छा तरीका है। हम सभी को कभी न कभी इलाज की आवश्यकता होती है और अस्पतालों की – किसी भी तरह – मदद करने से बेहतर तरीका कोई नहीं हो सकता है। मुझे उम्मीद है कि अन्य लोग भी आगे आकर हमारे अस्पतालों की मदद करेंगे, हमारा समुदाय स्वास्थ्य देखभाल का जरूरतमंद और हकदार है, जिसके लिए दिया गया एक-एक डॉलर महत्वपूर्ण है।”

दान की गई धनराशि का उपयोग सबसे महत्वपूर्ण उपकरण खरीदने और ब्रैम्पटन सिविक अस्पताल, इटोबीको जनरल अस्पताल और पील मेमोरियल सेंटर फॉर हेल्थ एंड वेलनेस के पुनर्विकास के लिए किया जाएगा।

Picture of BVD Group donating $10 million to the William Osler Health System Foundation
(तस्वीरः विलीयम ओस्लर हैल्थ सिस्टमज़)

मार्च 2020 में, बी.वी.डी. समूह ने हेल्थकेयर हीरोज अभियान के लिए 100,000 डालर का दान दिया, जिसका उपयोग ओस्लर की महामारी से लड़ने के लिए किया गया था, और हाल ही में कंपनी ओस्लर की महामारी रिकवरी सहायता के समर्थन में किए ओस्लर फाउंडेशन के होली गाला की प्रायोजित बनी थी।

ढिल्लों, उनकी पत्नी वीरेंद्र ढिल्लों और बी.वी.डी. ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी चनवीर ढिल्लों 28 जून के समारोह में मौजूद थे। प्रीमियर डग फोर्ड और प्रोविंशीयल पार्लीमेंट के लोकल मैंबर, जिनमें ब्रैम्पटन के मेयर पैट्रिक ब्राउन के साथ स्वास्थ्य मंत्री सिल्विया जोन्स और ट्रेजरी बोर्ड के अध्यक्ष प्रभमीत सरकारिया भी शामिल थे।

ओस्लर के अंतरिम अध्यक्ष और सी.ई.ओ. डॉ. फ्रैंक मार्टिनो ने कहा, “ढिल्लों परिवार और बी.वी.डी. ग्रुप द्वारा हमारे समुदायों के लिए यह शानदार उपहार भविष्य बदलने वाला साबित होगा। हमारे समुदाय की सेवा करने वाले ओस्लर के कर्मचारियों, डॉक्टरों और वलंटीयरों की टीम द्वारा हम बिक्रम ढिल्लों, ढिल्लों परिवार और बी.वी.डी. ग्रप का धन्यवाद करते हैं कि हमारे घरों के पास सर्वोत्तम स्वास्थ्य देखभाल के लिए मदद दी है।”