इसुजु ने एक स्वायत्त मीडीयम-ड्यूटी ट्रकों के निर्माण के लिए गतिक के साथ भागीदारी की

Avatar photo

इसुजु उत्तरी अमेरिका ने पूरी तरह से स्वायत्त मीडीयम-ड्यूटी ट्रकों को विकसित करने के लिए सैल्फ-ड्राइविंग प्रौद्योगिकी कंपनी गतिक के साथ भागीदारी की है।

(तस्वीरः इसुजु)

गतिक के टोरंटो और पालो ऑल्टो, कैलिफोर्निया में कार्यालय हैं, और इसने वॉलमार्ट और लोब्लो जैसी कंपनियों के साथ काम करते हुए लाईट और मध्यम-ड्यूटी ट्रकों के एक फ्लीट को शॉर्टहॉल और मिडल-माईल डिलीवरी के लिए आटोमेटड बनाया है।

इसुजु का कहना है कि यह साझेदारी मीडीयम-ड्यूटी क्षेत्र में अपनी तरह की पहली साझेदारी है। गतिक की स्वायत्त ड्राइविंग तकनीक को चैथे स्तर की स्वायत्त ड्राइविंग बहुत से इसुजु एन-सीरीज ट्रकों में एकीकृत किया जाएगा, जिस का पहला ट्रक इस साल संचालन में होगा।

इसुजु उत्तरी अमेरिका कार्पोरेशन के अध्यक्ष और सी.ई.ओ. ताकाशी सादोका ने कहा, “क्योंकि मीडीयम-ड्यूटी उत्पादों के लिए ग्राहक की आवश्यक्ताएं तेजी से बढ़ रही है, हमारी टीम के लिए स्वायत्त तकनीक में लीडर गतिक के साथ साझेदारी करना बहुत ही रोमांचक है।”

गतिक के सी.ई.ओ. और सह-संस्थापक गौतम नारंग ने कहा, “इन दोनों टीमों को एक साथ लाकर, हम सेगमेंट-बदलने वाली तकनीक का निर्माण कर सकते हैं और साथ ही साथ गतिक को बड़े और सुरक्षित तरीके से स्वायत्त डिलीवरी तकनीक को व्यवसायिक बनाने के लिए तैयार कर सकते हैं। इसुजु एन-सीरीज ट्रक अमेरिका-कैनेडा के संयुक्त बाजार में लगातार 35 वर्षों से अपनी श्रेणी में सबसे अधिक बिकने वाला ट्रक रहा है, जिससे वे हमारे लिए आदर्श साबित होंगे। हम अपने उद्योग-अग्रणी कौशल को एक साथ लाने और सप्लाई चेन में स्थायी समाधान लाने के लिए उत्साहित हैं।”