उत्तर अमेरिकी कर्मशीयल व्हीकल शो के लिए रजिसट्रेशन शुरू

Avatar photo

अटलांटा के जॉर्जिया वर्ल्ड कांग्रेस सेंटर में 28-30 सितंबर को होने वाले उत्तरी अमेरिकी कर्मशीयल व्हीकल शो (एन.ए.सी.वी.शो) के लिए पंजीकरण आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया है।

आयोजक – हनोवर फर्यस यू.एस.ए. और न्यूकॉम बिज़नेस मीडिया – ने कहा कि यह 2021 के सबसे बड़े फ्लीट इवेंटस में से एक होगा, जिसमें लगभग 5,000 फ्लीट पेशेवर उपस्थित और 332,700 वर्ग फुट प्रदर्शनी स्थल होगा।

एन.ए.सी.वी. शो के उपाध्यक्ष एड निकोल्स ने कहा, “एक साल से ज्यादा समय तक महामारी के कारण बंद पड़े उद्योग के सामने नए उत्पादों और तकनीकों को प्रदर्शित करने, ओ.ई.एम. प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी करके और ट्रकिंग उद्योग के दूरदर्शी लोगों द्वारा विचार-विमर्श वाले शैक्षिक सत्र आयोजित करके पूरे उद्योग को फिर से इक्ट्ठा करने के लिए तत्पर हैं।”

प्रमुख बातों में नॉर्थ अमेरिकन काउंसिल फॉर एफीशीएंसी (एन.ए.सी.एफ.ए.ई.) रन ऑन लेस्स – इलेक्ट्रिक प्रदर्शनी, और संयुक्त फ्लीट-केंद्रित कार्यक्रम शामिल होंगे, जिसमें एच.डी. रीपेयर मंच भी शामिल होगा। विस्तृत शैक्षिक कार्यक्रम में, मीडिया पार्टनर शो के मुख्य मंच पर ट्रकिंग उद्योग के भविष्य पर चर्चा करेंगे।

निकोलस ने कहा, “महामारी के कारण ट्रेड शो उद्योग की राह में जितनी भी रुकावट पैदा हुई है, मुझे खुशी है कि हम वापस रास्ते पर आ गए हैं और अपने मूल शो की तारीखों पर डटे रहेंगे। हमारे पास इस साल के फ्लीट फर्स्ट प्रोडक्ट और टेक्नोलॉजी इवेंट की पूरी तरह से योजनाबंदी करने और विकसित करने के लिए दो साल थे, जिसमें एक रोमांचक शैक्षिक कार्यक्रम शामिल होगा।”

इस शो में क्लास 3-8 के ट्रकों और ट्रेलरों में दुनिया के सबसे बड़े नाम शामिल होंगे – जिनमें कमिंस, डैना, ग्रेट डेन, हिनो ट्रक्स, मैक ट्रक्स, नेविस्टार इंटरनेशनल ट्रक्स, निकोला, ऑरेंज ई.वी., वोल्वो और 450 अन्य ओ.ई.एम. भाग लेंगे।

विशेषताओं में बैटरी-इलेक्ट्रिक, हाइड्रोजन-इलेक्ट्रिक और वैकल्पिक-ईंधन वाहन शामिल हैं।

इवेंट के लिए कोविड-19 सुरक्षा योजना के बारे में जानकारी https://nacvshow.com/health-safety-guidelines/ पर मिल सकती है।

प्रवेश शुल्क 99 डालर प्रति व्यक्ति है। पंजीकरण करने के लिए यहां क्लिक करें।