एन.ए.सी.वी शो निलंबित

Avatar photo

नॉर्थ अमेरिकन कमर्शियल व्हीकल (एन.ए.सी.वी.) शो के आयोजकों ने घोषणा की है कि वे अटलांटा के जॉर्जिया वर्ल्ड कांग्रेस सेंटर में 28-30 सितंबर को होने वाले अपने 2021 के कार्यक्रम को स्थगित कर रहे हैं।

(तस्वीरः एन.ए.सी.वी. शो)

शो के सह-मालिक- न्यूकॉम मीडिया और हनोवर फेयर्स यू.एस.ए. – ने पहले ही पंजीकृत प्रदर्शनकारियों को निलंबन के बारे में एक पत्र द्वारा सूचित किया था।

निर्णय निर्माताओं और फ्लीट दोनों के साथ चर्चा के बाद किया गया था, जिन्होंने कोविड-19 के प्रभाव के कारण यात्रा और बड़ी सभाओं में भाग लेने के लिए अनिच्छा व्यक्त की थी। इसके अलावा, 2021 के पतझड़ के मौसम में होने वाले कई अन्य कार्यक्रमों को देखते हुए भी यह निर्णय लिया गया।

हनोवर फेयर्स यू.एस.ए. के वाइस प्रेसिडेंट एड निकोल्स ने कहा, “हर संगठन और व्यक्तिगत दर्शकों ने पिछले कुछ महीनों में कई कारणों से अपने फैसले किए हैं, जिनमें से स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण हैं। कई प्रदर्शनकर्ता शो के लिए समर्पित हैं और वैक्सीनेशन की दर में भी वृद्धि जारी है, लेकिन हमारे अध्ययन से पता चलता है कि ट्रकिंग उद्योग अभी भी पारंपरिक तरीके से बड़े आयोजनों में भाग लेने के लिए तैयार नहीं है”

न्यूकॉम मीडिया के अध्यक्ष जो गैलियोना ने भी कहा, “हम निराश हैं कि इस साल हम एन.ए.सी.वी. शो नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम भविष्य में होने वाले कार्यक्रमों पर काम करने के लिए तत्पर हैं जो ट्रकिंग उद्योग को फिर से जोड़ने और हमारे ग्राहकों को लाभान्वित करने में मदद करेगी।”

एन.ए.सी.वी. शो को फिर से सूचीबद्ध किया जाएगा। आयोजक जुलाई 2021 में योजनाओं को साझा करेंगे।