ओ.टी.ए. ने लिबरल, एन.डी.पी. एस.पी.आई.एफ. का समर्थन किया

Avatar photo

ओंटारियो ट्रकिंग एसोसिएशन इस बात पर दबाव दे रही है कि डंप ट्रक ऑपरेटरों को सुरक्षा, उत्पादकता और बुनियादी ढांचे के अनुकूल (एस.पी.आई.एफ.) नियमों का पालन करने के लिए काफी समय है – और इसने यह संदेश प्रोविंस की दो विरोधी पार्टीयों को दे दिया है।

ओंटारियो के एस.पी.आई.एफ. कॉन्फिगरेशन सेल्फ-स्टीयरिंग लिफ्ट एक्सल का उपयोग करता है। (व्हील मॉनिटरिंग पिक्चर्स)

एन.डी.पी. और लिबरल दोनों ने ‘हमें डंप न करें’ अभियान के लिए समर्थन व्यक्त किया है, जो वजन और माप नियमों में संशोधन का विरोध करने वाले उद्योग के सदस्यों द्वारा शुरू किया गया हैं।

किए गए संशोधनों के तहत अधिकतम लोड के लिए स्व-स्टीयरिंग एक्सल और लोड इक्विलाइजेशन सिस्टम की आवश्यकता होती है।

प्रोविंस की सबसे बड़ी ट्रकिंग एसोसिएशन ने कहा कि वाहन को उसके लाभप्रद जीवन जीने के काबिल बनाने के लिए ग्रैंडफादर प्रस्तावों को पेश किया गया था, और 10 साल पहले डंप ट्रकों के लिए ताजा प्रस्तावों की घोषणा की गई थी।

ओ.टी.ए. ने लिखा, “ग्रैंडफादरिंग तक इस तरह से अपनाया गया है कि वाहन अपनी न्यूनतम 15 वर्ष की आयु तक पहुंच सकें, ऑपरेटरों और निर्माताओं को नए कानूनों का पालन करने के लिए सक्षम बनाने का बहुत समय दिया गया था।”

जो ट्रक और ट्रेलर अभी 15 साल पुराने नहीं हैं, उन्हें अभी और पुराने होने के परमिट भी दिए जा रहे हैं।

“हमारे बोर्ड में 70 से अधिक कंपनियां शामिल हैं जो कई प्रकार के क्षेत्रों में काम कर रही हैं। ओ.टी.ए. की सदस्यता के आधार पर, हमारे बोर्ड में बड़ी संख्या में वे प्रतिनिधि हैं जो छोटे से लेकर मध्यम आकार के व्यवसाय चलाते हैं। हमारी एसोसिएशन की स्थिति – बड़े, छोटे और इन के बीच – सभी आकारों के करियरों की चिंताओं को दर्शाती है।”