गुडइयर ने टायर मैनेजमेंट प्रोग्रामों में मील का पत्थर स्थापित किया

Avatar photo

गुडइयर का कहना है कि पिछले साल इसके टायर मैनेजमेंट प्रोग्राम के जरिए 40 लाख टायरों का निरीक्षण किया गया था।

(तस्वीरः गुडइयर)

इसके टायर प्रबंधन कार्यक्रम में टायर ऑप्टिक्स, गुडइयर टी.पी.एम.एस. पल्स, और गुडइयर चेकप्वाइंट शामिल हैं जो टायर दबाव, तापमान और ट्रैड की क्षति जैसी स्थितियों की निगरानी करते हैं। इसे पिछले साल फरवरी में गुडइयर के पूर्ण टायर प्रबंधन के संयुक्त प्रस्ताव के रूप में फिर से जारी किया गया था।

गुडइयर के इंटीग्रेटेड सॉल्यूशंस एंड टायर मैनेजमेंट के निदेशक जॉनी मैकिनतोश ने कहा, “पेशेवर ट्रक ड्राइवर स्पलाई चेन को चालू रखने के लिए कोविड-19 के बीच ओवरटाइम काम कर रहे हैं, फ्लीट अपने टायरों में निवेश की सुरक्षा के लिए और ड्राइवरों को सड़कों पर सुरक्षित रखने के लिए गुडइयर के व्यापक टायर मैनेजमेंट प्रोग्राम पर भरोसा करते हैं।”

“गुडइयर के व्यापक टायर मैनेजमेंट ने 400,000 संभावित टायर समस्याओं की पहचान की है, जिनमें निम्न वायुदाब या टूटे हुए टायर ट्रैड शामिल हैं। इससे फ्लीट असमान घिसाव या नुकसान जैसी समस्या से जल्द से जल्द छुटकारा पा सकते हैं।”

गुडइयर चेकप्वाइंट एक ड्राइव-ओवर रीडर डिवाइस है जो टायर में हवा के दबाव और ट्रैड की गहराई को स्वचालित रूप से मॉनिटर करता है। गुडइयर टी.पी.एम.एस. प्लस एक वाहन निगरानी प्रणाली है जो टायर के साथ किसी समस्या का जल्द पता लगाती है। टायर ऑप्टिक्स एक डिजिटल निरीक्षण टूलकिट है जो टायरों में हवा के दबाव की निगरानी करने, ट्रैड की गहराई और टायर की क्षति का पता लगाने में मदद करता है। यह तुरंत एक समस्या की पहचान करता है और उसे चेतावनी देता है और विस्तृत जांच परिणाम भी देता है।