जेड.एफ. ने आफ्टरमार्केट पोर्टफोलियो का विस्तार किया

Avatar photo

जेड.एफ. ने कर्मशीलयल वाहनों के लिए अपनी आफ्टरमार्केट पेशकशों की श्रृंखला पेश की है, जिसमें टक्कर के प्रभाव को कम करने के लिए रेट्रोफिट किट, कमिंस रीमैन एयर कंप्रेसर और स्वचालित स्लैक एडजस्टर्स शामिल हैं।

पांच नए रेट्रोफिट किटों को जेड.एफ. रेट्रोफिट पेशकशों कि साथ जोड़ा गया है। (तस्वीरः जेड.एफ.)

यह उत्पाद जेड.एफ. के कर्मशीयल व्हीकल कंट्रोल सिस्टम डिवीजन से निकलते हैं, जिसे पिछले मई के महीने में स्थापित किया गया था जब जेड.एफ. ने वाबको को कंपनी ने पिछले साल मई में अधिग्रहण किया था। वाबको उत्पाद ब्रांड बना रहा।

नवीनतम उत्पादों में कमिंस पुनःनिर्मित एयर कंप्रेसर शामिल हैं, जो जेड.एफ. के अनुसार वास्तविक उपकरण के बराबर ही प्रदर्शन करेंगे। अन्य वाबको रीमैन समाधान उत्पादों में एयर ड्रायर, स्वचालित मैनुअल ट्रांसमिशन, हाइड्रोलिक पावर ब्रेक सिस्टम और बेहतर ईज़ी-स्टॉप ट्रेलर एंटीलॉक ब्रेक शामिल हैं।

पांच नए रेट्रोफिट किट को आनगार्डएक्टिव रिट्रोफिट पोर्टफोलियो में जोड़ा गया है, जिससे फ्लीट को ज्यादातर मॉडल वर्ष 2013-20 के फ्रेटलायनर पी3 कैस्केडिया पर उन्नत एक्टिव सुरक्षा प्रौद्योगिकी इंसटाल करने में सक्षम बनाता है। राडार-आधारित सिस्टम के साथ, ड्राईवर अपने ट्रकों के सामने चल रहे या खड़े वाहनों की खतरनाक स्थितियों को पहचानकर प्रतीक्रिया दे सकते हैं।

इस बीच, वाबको इज़ीफिट ऑटोमैटिक स्लैक एडजस्टर अपने ब्रेक लाइनिंग वियर की भरपाई कर सकता है, ताकि ब्रेक सिलिंडरों का स्ट्रोक अपरिवर्तित रहे। इनपर पाउडर भी लगाया जाता है ताकि इन्हें क्षय से बचाया जा सके।

जेड.एफ. ने कहा कि तेज और आसानी से इंसटाल होने वाले एड्जसटरों को मुरम्मत-मुक्त बनाया गया है, जो कि सीलबंद पूरे जीवनकाल के लिए चिकनाई वाले खोल में बंद होते हैं।

वाबको: ईजीफिट ए.एस.ए.

निर्माता एक टी.आर.डब्ल्यू. आल मेक्स पुनःनिर्मित स्टीयरिंग गियर कार्यक्रम भी शुरू कर रहा है ताकि जेड.एफ. के असल टी.आर.डब्ल्यू. पुनःनिर्मित स्टीयरिंग गियर पेश किए जा सकें। स्वतंत्र आफ्टरमार्केट में असल टी.आर.डब्ल्यू. पावर स्टीयरिंग पंप प्रोग्राम 31 पार्ट नंबरों में मौजूद होता है, जो कि 80 प्रतिशत परिचालनों के लिए कवरेज प्रदान करता है।