ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा ने फॉसेट को मुख्य प्रोग्राम अधिकारी नियुक्त किया

Avatar photo

नए और विस्तारित प्रोग्रामों के प्रबंधन के लिए ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा के क्रेग फॉसेट को अपना मुख्य प्रोग्राम अधिकारी बना दिया गया है।

क्रेग फॉसेट (तस्वीरः ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा)

फॉसेट ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा के प्रोग्रामों को 2018 के पतझड़ के मौसम से पॉलिसी और प्रोग्राम के निदेशक के रूप में निर्देशित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने उद्योग की कई एच.आर. पहलों की अगवाई की जिनमें लेबर मार्कीट सूचना, लेबर कैनेडा के साथ कार्यस्थल में उत्पीड़न और हिंसा के खिलाफ पहल, शीर्ष फ्लीट नियोक्ता प्रोग्राम और अन्य बहुत सी पहलें शामिल हैं।

चीफ प्रोग्राम अधिकारी के रूप में, फॉसेट ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा की प्रोग्रामिंग का नेतृत्व करना जारी रखेंगे, प्रोग्राम डिलीवरी के मानकों को बनाए रखेंगे और नए प्रोग्राम के विकास का समर्थन करें।

ट्रकिंग एच.आर. कनाडा के सी.ई.ओ. एंजेला स्प्लिंटर ने कहा, “ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा द्वारा फैल रहे प्रोग्रामों का प्रबंधन करते हुए, हमें अपनी प्रमुख प्रतिभाओं को पहचानने और उनके साथ बने रहने पर गर्व है। चीफ प्रोग्राम अधिकारी के रूप में, क्रेग हमारी टीम का नेतृत्व, कोचिंग और मजबूतीकरण जारी रखेंगे ताकि उन प्रमुख एच.आर. मुद्दों से निपटा जा सके जो ट्रकिंग और लॉजिस्टिक्स नियोक्ताओं को प्रभावित कर रहे हैं।”

फॉसेट ने कहा, “हमारे री-आर्गेनाईजेशन के साथ, ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा उद्योग की मुख्य एच.आर. पहलों की मदद के लिए अनुसंधान और संसाधन उपलब्ध कराना जारी रखेंगे। मुझे एक मजबूत और परिणाम-उन्मुख टीम का नेतृत्व करने पर गर्व है जो आर्थिक रिकव्री के दौरान उद्योग की मदद करने में सक्षम बनाएगी।”

ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा के पुनर्गठन में मारिशा टार्डिफ के लिए बढ़ी हुई जिम्मेदारियां शामिल हैं, जिन्हें अब सीनीयर प्रोग्राम एनालिस्ट के रूप में पदोन्नत किया गया है, और एंथोनिया ऐनी को सीनीयन मैनेजर, प्रशासन के रूप में पदोन्नत किया गया है। नई भूमिकाएं भी सृजित की गई हैं और इन पदों पर भर्ती जल्द ही शुरू होगी।