डब्ल्यू.एस.आई.बी. प्रीमियम पर 5.6 प्रतिशत तक बचा सकते हैं ओंटारियो के ट्रकिंग नियोक्ता

Avatar photo

ओंटारियो का वर्कप्लेस सेफ्टी एंड इंश्योरेंस बोर्ड (डब्ल्यू.एस.आई.बी.) अगले साल अपनी दरों में 5.1 की कटौती कर रहा है, जिससे ट्रकिंग नियोक्ता अधिक बचत प्राप्त कर सकते हैं।

संगठन ने दावा किया कि 2021 में दरों को स्थिर रखने के बाद इस कदम से व्यवसायों को महामारी के प्रभाव से उबरने में मदद मिलेगी। डब्ल्यू.एस.आई.बी. ने दावा किया है कि प्रीमियम में कटौती से अगले साल अर्थव्यवस्था में 168 मिलियन डालर का निवेश होगा।

औसत दर 1.30 डालर होगी, जो प्रति 100 डालर बीमा योग्य पेरोल पर 1.37 डालर से कम है। ट्रकिंग की दर पिछले दो वर्षों में 4.27 डालर से 5.6 प्रतिशत कम होकर 4.03 होगी।

डब्ल्यू.एस.आई.बी. की अध्यक्ष एलीजाबेथ व्हिटमर ने कहा, “इन कठिन समय में हमारे मजबूत प्रदर्शन से हमें ओंटारियो के व्यवसायों पर दबाव कम करने में मदद मिलेगी, जिससे लोगों को संभलने और काम पर वापस जाने का मौका मिलेगा। पिछले छह वर्षों में यह पांचवीं बार है जब हम प्रीमियम दरों को कम करने में सक्षम हुए हैं, जिससे उत्तरी अमेरिका में ओंटारियो प्रतिस्पर्धी लागत पर सबसे ज्यादा लाभ देने वाले क्षेत्राधिकारों में से एक बन गया है।”

डब्ल्यू.एस.आई.बी. ने यह भी कहा कि वह व्यवसायों को 2022 की शुरुआत से लॉगिन करने और विस्तृत दावों की जानकारी देखने की अनुमति देगा।