डी.टी.एन.ए. ने इलेक्ट्रिक ट्रकों के लिए ऑर्डर प्राप्त करना शुरू किया

Avatar photo

डेमलर ट्रक्स नॉर्थ अमेरिका (डी.टी.एन.ए.) अब अपने फ्रेटलायनर ई-कास्केडीया और ई.एम.2 के लिए ऑर्डर प्राप्त कर रहा है।

डी.टी.एन.ए. के ऑन-हाइवे सेल्स एंड मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रिचर्ड हावर्ड ने कहा, “2018 में इस विचार को प्रस्तुत करने से वास्तविक ग्राहकों के हाथों में वास्तविक फ्रेट को वास्तविक स्थितियों में चलाने के लिए प्रदर्शनी फ्लीट का निर्माण करने से लेकर इस दिन तक, हम देश भर के फ्लीटस को पूरी तरह से इलेक्ट्रिक बनाने के अभियान में स्वागत करने के लिए तैयार हैं। डेमलर ट्रक्स उत्तरी अमेरिका में हमारी प्रगति पर पूरी टीम को बहुत गर्व है। इसके अलावा, हम अपने ग्राहकों और डीलरों के साथ कार्बन-मुक्त फ्रेट ट्रांसर्पोटेशन के भविष्य के लिए इस महत्वपूर्ण कदम को उठाकर बहुत खुश हैं।”

(तस्वीरः डी.टी.एन.ए.)

2022 के अंत तक इलेक्ट्रिक ट्रकों का उत्पादन शुरू हो जाएगा। डी.टी.एन.ए. ने फ्लीटस को इलेक्ट्रिक ट्रकों के लिए आवश्यक वातावरण बनाने में मदद करने के लिए एक ई-परामर्श टीम की भी पेशकश की है।

ट्रकों को डेट्रायट ई-पॉवरट्रेन से शक्ति प्राप्त होगी, जो 82,000 पाउंड तक जी.सी.डब्लयू.आर. के सक्षम हैं जिनकी रेंज EM2 के लिए 230 मील और ई-कास्केडीया के लिए 250 मील है।

कंपनी का कहना है कि उसने अपने इलेक्ट्रिक फ्लीटस के साथ वास्तविक स्थितियों में किए निरीक्षण में 750,000 मील की यात्रा की है।

हॉवर्ड ने कहा, “हम उन ग्राहकों के बहुत आभारी हैं जो ई- कास्केडीया और EM2 को फ्रेटलायनर इलेक्ट्रिक खोज फ्लीट और ग्राहक तज़रबा फ्लीटस के माध्यम से जांच कर रहे थे। ये उद्योग के सबसे बड़े प्रदर्शनी इलेक्ट्रिक फ्लीट हैं, और हमारे बहुत से लाभकारी ग्राहकों से मूल्यवान भागीदारी, फीडबैक लूप और सहयोग के साथ हमें अधिक विविध, टिकाऊ और विश्वसनीय उत्पाद विकसित करने में मदद मिली है जो उनके लाभ और उनके कार्यों के लिए अर्थयोग्य शोध पर आधारित है।”