ड्राइव करने के लिए सर्वश्रेष्ठ फ्लीट के लिए नामांकन खुला

ट्रकलोड कैरियर्स एसोसिएशन (टी.सी.ए.) और कैरियरसएज्ज ने घोषणा की कि पेशेवर ड्राइवर और स्वतंत्र ठेकेदार अपनी कंपनियों को ड्राइव करने के लिए सर्वश्रेष्ठ फ्लीट की प्रतियोगिता में नामांकित कर सकते हैं। कैरियर्स को 31 अक्टूबर तक के लिए नामांकित किया जा सकता है।

2008 से, टी.सी.ए. और कैरियरसएज्ज ने सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले कैरियर्स की पहचान करने और उन्हें मान्यता देने का प्रयास किया है।

एक फ्लीट को नामांकित करने के साथ, एक पेशेवर ट्रक ड्राइवर औपचारिक रूप से कंपनी की संस्कृति, कार्यक्रमों और कार्यस्थल के वातावरण को मान्यता दे रहा है। यदि कोई कैरियर इसमें भाग लेने का निर्णय लेता है, तो सीनीयर मैनेजमेंट को भरने के लिए एक प्रश्नावली दी जाएगी और साक्षात्कार लिया जायेगा, जबकि कुछ चुनिंदा ड्राइवरों का सर्वेक्षण किया जाएगा, जो कंपनी की नीतियों और प्रथाओं पर गहराई से नजर डालेगा।

Best Fleets to Drive For logo

अमेरिका या कैनेडा में 10 या इससे अधिक ट्रैक्टर-ट्रेलरों का संचालन करने वाले फ्लीट नामांकन दाखिल करने के लिए पात्र हैं। कार्यक्रम के बारे में जानने और नामांकन दाखिल करने की जानकारी के लिए BestFleetsToDriveFor.com पर जायें। भाग लेने के लिए टी.सी.ए. सदस्यता अनिवार्य नहीं है।

समीक्षा की प्रक्रिया के बाद शीर्ष 20 सबसे अधिक अंक लेने वाले फ्लीट की ड्राइव करने के लिए सर्वश्रेष्ठ फ्लीट के रूप में पहचान की जाएगी और जनवरी 2023 में इसकी घोषणा की जाएगी।