दूसरे वर्ष के लिए भी पी.एम.टी.सी. का सम्मेलन आनलाईन आयोजित होगा

Avatar photo

प्राईवेट मोटर ट्रक काउंसिल आफ कैनेडा अपनी वार्षिक आम बैठक और सम्मेलन, एक वर्चुअल इवैंट के साथ जून 16-18 को आयोजित कर रही है।

(पी.एम.टी.सी. अध्यक्ष माइक मिलियन)

अध्यक्ष माइक मिलियन ने एक संबंधित प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘कोविड-19 के जारी रहने से यह स्पष्ट हो गया है कि हमारे बोर्ड को यह स्पष्ट पता लग गया है कि हम एक शारीरिक उपस्थिति वाले कार्यक्रम में भाग नहीं ले सकते।‘‘

‘‘कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए बड़ी संख्या में कमरों के अंदर बैठकें करना अभी भी अनुशंसित नहीं हैं, और जब हम कैनेडा की 50 प्रतिशत जनता को जून तक टीकाकरण की संभावना को देखते हैं, तो बोर्ड ने महसूस किया कि इससे पहले बड़ी सभाओं की अनुमति देना संभव नहीं है।‘‘

दो वर्षों में यह परिषद का दूसरा वर्चुअल सम्मेलन होगा।

सम्मेलन प्रतिदिन सुबह 10 बजे से अपराह्न 3 बजे तक आयोजित किया जाएगा। इसमें 10 शैक्षिक सेमिनार होंगे और एक पुरस्कार कार्यक्रम होगा जिसमें वीडियो के माध्यम से जानकारी दी जाएगी।

16 जून के इवेंट में कानूनी मुद्दे, कोविड-19 और ड्राइवर स्वास्थ्य, एक निजी फ्लीट बेंचमार्किंग सर्वेक्षण और ड्राइवर व्यवहार संचालन जैसे कानूनी मुद्दों पर विचार होगा। अगले दिन प्राकृतिक गैस, कार्गो चोरी, स्वायत्त वाहन रैगुलेटर और अनुबंध के बारे में विचारों, भविष्य के कार्यक्षेत्र परीक्षण जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी।

अंतिम दिनों में कंपनी के प्रदर्शन में सुधार करने के लिए कर्मचारियों और ड्राइवरों के बीच समन्वय और कोविड-19 को लेकर कैरियर, वैंडर और कानूनी अनुपालन पर चर्चा की जाएगी।