नए मालिकों ने बाएज़न के लिए भविष्य के विकास का मार्ग प्रशस्त किया

Avatar photo
(तस्वीरः बाएज़न ट्रांसपोर्ट)

बाएज़न ट्रांसपोर्ट का स्वामित्व बदल गया है और उसका कहना है कि इससे वह अपनी महत्वाकांक्षी विकास योजनाओं को पूरा करने में मदद करेगा।

1 जनवरी को, मेनीटोबा-आधारित समूह जेम्स रिचर्डसन एंड सन्ज (जे.आर.एस.एल.), जिसका व्यवसाय कृषि से तेल और गैस उत्पादन तक फैला है, ने जैस्मीन परिवार के साथ एक समझौते को पूरा का दिया।

बाएज़न की स्थापना डंकन जैस्मीन ने 1969 में की थी और तभी से इसका स्वामित्व फैमिली होल्डिंग कंपनी वेस्कन के पास है।

बाएज़न कैनेडा की अग्रणी ट्रकिंग कंपनियों में से एक बन गई है, जिसके पास पूरे उत्तरी अमेरिका में 2,100 से अधिक ट्रैक्टर और 6,000 से अधिक ट्रेलर के साथ 3,700 से अधिक कर्मचारी और ठेकेदार हैं। इसके पास एच.ओ. वोल्डिंग, सी.ए.आर. ट्रकिंग और ब्रेटन ट्रांसपोर्ट का भी मालिक है।

बाएज़न ट्रांसर्पोट के अध्यक्ष और सी.ई.ओ. रॉब पेनर ने कहा कि बाएज़न के पास पांच साल के लिए तेजी से प्रगति करने की योजना थी, जिसे पूरा करने के लिए बहुत अधिक धन की आवश्यकता थी।

बाएज़न अपने वर्तमान ब्रांड नाम के तहत काम करना जारी रखेगा और इसकी कार्यकारी या प्रबंधन टीम में कोई बदलाव नहीं होगा। पेनर ने कहा कि स्वामित्व में बदलाव का असर कर्मचारियों, ठेकेदारों या ग्राहकों पर नहीं पड़ेगा। हालांकि, विलय और अधिग्रहण के मामले में बाएज़नएक बड़ी छलांग लगा सकता है।

कंपनी के पास 1.5 बिलियन बिक्री हासिल करने के लिए पांच साल की योजना है, जो कि अपने वर्तमान स्तर से 50 प्रतिशत की वृद्धि होगी, जिसमें 500 मिलियन अमरीकी डालर परिचालन से आएंगे – भविष्य के विकास के लिए एक प्रमुख लक्ष्य।