नए मिशैलिन रीजनल और ट्रेलर टायर बाजार के लिए जारी

Avatar photo

मिशैलिन के रीजनल और सुपर-रीजनल संचालन के लिए एक्स मल्टी एनर्जी जेड2 टायर अब रिपलेसमेंट बाजार में उपलब्ध हैं, जबकि लोंग-हाल और ट्रकलोड बाजारों के लिए एक्स लाइन एनर्जी टी2 ट्रेलर टायर 1 अप्रैल से ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे।

एक्स लाईन एनर्जी टी2 के ट्रेलर टायरों को 1 अप्रैल से ऑर्डर किया जा सकता है। (तस्वीरः मिशैलिन)

मिशैलिन के एक्स मल्टी एनर्जी जेड2 टायरों को एल.टी.एल. और मल्टी-स्टॉप डिलीवरी संचालन के लिए बनाया किया गया है जो प्रति दिन लगभग 475-800 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। आपूर्तिकर्ताओं ने कहा कि डायरेकश्नल स्टीयर टायर असमान घिसाव से बचाने के लिए बनाए गए है। यह स्मार्टवे के सक्षम है और 2027 जी.एच.जी. उत्सर्जन मानकों के लिए भी स्वीकार्य है।

ट्रैड का रोलिंग प्रतिरोध बेहतर करने, बेहतर माइलेज और पानी से बेहतर सुरक्षा के लिए बनाया गया था। यह 11आर22.5 एल.आर.जी. और 295/75आर22.5 आकारों में उपलब्ध है।

मिशैलिन की एक्स लाइन एनर्जी टी2 एक स्मार्टवे टायर भी है, लेकिन यह ड्राय वैन ट्रकलोड और एल.टी.एल., रेफ्रिजरेटर, टैंकर और फ्लैटबेड ट्रेलर फलीट पर केंद्रित है।

टायर की विशेषताओं में सभी रिब एजिस पर माइक्रो साइप्स और डिजाइन एलीमेंट शामिल हैं जो घर्षण को रोकते हैं, ईंधन की बचत करते हैं, रीट्रैड की क्षमता और टरैक्शन प्रदान करते हैं।

इसके दोहरे यौगिक वाले ट्रैड में शामिल है एक शीर्ष परत जो ट्रैड की सख्ताई और तनाव को नियंत्रित करती है ताकि असमान घिसाव से बचाव हो और ईंधन की बचत करने वाली निचली परत जो कम रोलिंग प्रतिरोध के लिए आंतरिक कास्टिंग तापमान को कम करती है। कर्ब गार्ड और ऊपरी साईडवाॅल रिब साइडवाल को क्षति से बचाता है।

एक्स-लाइन एनर्जी टी2295/75आर22.5, एल.आर.जी.11आर22.5एव.आर.जी., 285/75आर24.5एल.आर.जी. और 11आर24.5एल.आर.एच. में उपलब्ध है।