पीटरबिल्ट ने मॉडल 567 और 520 को अपग्रेड किया

Avatar photo

पीटरबिल्ट ने अपने वोकेशनल मॉडल 567 और 520 ट्रकों के लिए कई अपग्रेड जारी किए हैं – जिसमें एक वी.एम.यू.एक्स. इलेक्ट्रिक सिस्टम भी शामिल है जो कि उन विशेषताओं को जोड़ता है जिनका उपयोग बाडी बिल्डरों द्वारा किया जा सकता है।

मॉडल 567 की अपडेट में शामिल हैं नए डिजीटल डिस्प्ले जो कि मॉडल 579 से आया है। (तस्वीरः पीटरबिल्ट)

मॉडल 567 में बाहरी अपडेट में शामिल हैं कैब-माउंटेड साइड मिरर, वैकल्पिक एयर इनटेक बेजल और एक बड़ा डी.ई.एफ. टैंक।

इसके अंदर 15-इंच का डिजिटल डिस्प्ले शामिल है जिसे नए मॉडल 579 के साथ जारी किया गया है। डिस्प्ले का यूजर इंटरफेस पी.टी.ओ. के साथ पूरी तरह से एकीकृत किया जाएगा, और ड्राइवर इसे नए स्मार्ट स्टीयरिंग व्हील पर लगे कंट्रोलर के माध्यम से अपनी इच्छा अनूरूप इसका उपयोग करने में सक्षम होंगे। डिस्प्ले मॉडल 567 के लेन कीपिंग असिस्ट के साथ सुरक्षा सिस्टम, ऑटो रिज्यूम के साथ अडैपटिव क्रूज कंट्रोल, स्पीड साईन पहचान, साइड ऑब्जेक्ट डिटेक्शन, सुरक्षा डायरेक्ट एकीकरण, मल्टी-लेन आपातकालीन ब्रेकिंग और हाईवे डिर्पाचर पहचान के साथ एकीकरण शामिल है।

ट्रक के बी और सी पैनल को अपनी इच्छा के अनुसार प्रयोग किया जा सकता है, जहां तक इन-कैब विशेषताएं शामिल हैं, अतिरिक्त सामान भंडारण, दो कप होल्डर, और 12-वोल्ट या यू.एस.बी. चार्जिंग पोर्ट का विकल्प शामिल है।

पैकार के नवीनतम एम.एक्स.-13 और एम.एक्स.-11 इंजन और नए पैकार ट्रांसमिशन के साथ जोड़ने पर, ट्रक की ईंधन बचत भी 2 प्रतिशत बेहतर होती है।

मॉडल 520 के अपडेट

दूसरी ओर, मॉडल 520 अपडेट में शामिल है इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के केंद्र में सात इंच का डिजिटल डिस्प्ले, जहां स्पीडोमीटर, टैकोमीटर और पानी एवं तेल तापमान गेज देखे जा सकते हैं।

मॉडल 520 अपडेट में सात-इंच का डिजिटल डिस्प्ले और कई नए सुरक्षा फीचर शामिल हैं। (तस्वीरः पीटरबिल्ट)

उन्नत ड्राईविंग प्रणाली, पी.टी.ओ. स्टेटस, सिस्टम चेक और अन्य चीजों के बारे में जानकारी ‘‘कार्ड सिस्टम‘‘ के माध्यम से लेन-देन की जाती है। ड्राईवर इन संदेशों को स्टीयरिंग कॉलम के दाईं ओर नोब के माध्यम से आगे-पीछे कर सकता है।

वह ट्रक जिसने पिछले साल सितंबर में स्थिरता कंट्रोल को जोड़ा था, को अब साइड आबजेक्शन का पता लगाने के साथ बैंडिक्स फ्यूजन, स्वचालित आपातकालीन ब्रेकिंग, लेन डिर्पाचर चेतावनी, ऑटो रेज्यूमे सहित अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल और गति चिह्न पहचान क्षमता के साथ खरीदा जा सकता है।