बी.सी., क्यूबेक में छूट प्राप्त करने के लिए पात्र है वोल्वो वी.एन.आर. इलेक्ट्रिक

Avatar photo
(तस्वीरः वोल्वो ट्रक्स उत्तरी अमेरिका)

वोल्वो ट्रक्स नॉर्थ अमेरिका ने कहा है कि उसका व्यावसायिक रूप से उपलब्ध वी.एन.आर. इलेक्ट्रिक बी.सी. और क्यूबेक सहित पूरे उत्तरी अमेरिका में छूट प्राप्त करने के लिए पात्र है।
वोल्वो ट्रक्स नॉर्थ अमेरिका के प्रेसिडेंट पीटर वूरहोव ने कहा, “बैटरी-इलेक्ट्रिक ट्रकों को काम के लिए प्रयोग करने वाले फ्लीटस के लिए स्वामित्व की कुल लागत में फंडिंग और छोट एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। वोल्वो ट्रकों के चुस्त सेलज और सेवा समर्थन नेटवर्क के साथ आसपास कई स्थानीय और राज्य-स्तरीय फंडिंग के अवसरों को जोड़ दिया जाये तो ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिफीकेशन को आसान बनाने के लिए और चुनाव करने के लिए अब तक के सबसे अधिक संसाधन उपलब्ध हैं।”
वोल्वो ने अपने वी.एन.आर. इलेक्ट्रिक के लिए ऑर्डर लेना दिसंबर 2020 में शुरू किया था और इस साल की शुरुआत में उत्पादन शुरू हुआ।
कैनेडियन फंडिंग के अवसरों में शामिल हैंः
क्यूबेक का इकोकेमीओनाज़ कार्यक्रम, जो प्रति इलेक्ट्रिक ट्रक 175,000 डाॅलर का योगदान देता है।
बी.सी. द्वारा कलीन बी.सी. गो इलेक्ट्रिक कमर्शियल व्हीकल पायलट प्रोग्राम, जो इलेक्ट्रिक ट्रकों और चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर सहित कुल परियोजना लागत पर 30 प्रतिशत की छूट प्रदान करता है।
वोल्वो का कहना है कि वी.एन.आर. इलेक्ट्रिक ट्रक और चार्जिंग बुनियादी ढांचे के लिए वह वोल्वो वित्तीय सेवाओं द्वारा विशेष वित्तीय और बीमा की दरों को पेशकश करने में सहायता करेगा।
यह पता लगाने के लिए कि क्या वोल्वो वी.एन.आर. इलेक्ट्रिक के लिए फंडिंग और छूट के लिए फ्लीट और डीलरशिप किस तरह आवेदन करें। ग्राहक Support.VNRElectric@volvo.com पर ई-मेल कर सकते हैं।