ब्रिजस्टोन ने रिट्रैड ड्राइव टायर पेश किए

Avatar photo

ब्रिजस्टोन यू.एस.ए. ने अपने बैंडैग मैक्सट्रेड टायर की श्रृंखला का विस्तार किया है, जिसमें ड्राइव व्हील्स के लिए फ्यूलटेक ड्राइवर रिट्रैड भी शामिल है।

स्मार्टवे-सर्टिफाइड, क्लोज-शोल्डर रिट्रीड्स को घर्षण को कम करने और माइलेज में सुधार के लिए ओवर-द-रोड सर्विस के लिए एक विशेष ट्रैड कंपाउंड का उपयोग करके बनाया गया है। यह कैलिफोर्निया एयर संसाधन बोर्ड की आवश्यकताओं को भी पूरा करता है।

कंपनी ने कहा कि एक समान ट्रैड घिसाव के लिए टायर रिब्स और ट्रैड ब्लॉकस की गति को नियंत्रित करने के लिए कदम उठाए गए हैं, जबकि कई सफेद ग्रिपिंग एज और साईप वाले ट्रैड गीली और सूखी सतहों पर समान कर्षण प्रदान करते हैं।

मैक्सट्रैड लाइनअप को भी इस साल जारी किया गया था, और बैंडैग रिट्रैड को पारंपरिक टायर कैप और केसिंग के बजाय एक अलग, एकल इकाई टायर के रूप में पेश किया गया था।

इस टायर का उपयोग हल्के ट्रकों, कचरा ट्रकों, लंबी-ढलान, स्वियर-सर्विस और पिकअप और वितरण कार्यों के लिए आल-पोजीशन फिटिंमेंट में किया जा सकता है।

ड्राइव पोजीशन में मौजूद रिट्रैड्स में शामिल हैं बी.डी.एम., बी.डी.एल.टी., बी.डी.वी., डी.आर. 5.3,  डी.आर. 4.3 और नया फ्यूलटेक ड्राइव।