ब्रिजस्टोन, मिशेलिन ने कर्मशीयल टायरों की कीमतों को बढ़ाया

Avatar photo

कर्मशीयल ट्रक और ट्रेलर टायर के आपूर्तिकर्ता उपभोक्ताओं को जल्द होने वाली मूल्य वृद्धि के बारे में सूचित करना चाहते हैं, जो इस वर्ष मुद्रास्फीति से बहुत अधिक हो सकता है।

ब्रिजस्टोन ने आज घोषणा की है कि 1 अप्रैल से इसके कर्मशीयल ट्रक टायर और बैनडेग रिट्रैड की कीमत अमेरिका और कैनेडा में 8 प्रतिशत बढ़ जाएगी।

(तस्वीरः आईसटाक)

कंपनी ने एक संबंधित बयान में कहा, “कीमतों में यह बढ़ोतरी जरूरी थी क्योंकि ब्रिजस्टोन लगातार बढ़ रही परिवहन लागतों का भार उठा रहा है जिससे बढ़ी हुए यातायात और कच्चे माल की कीमतें शामिल हैं, जो कि साल की दूसरी छिमाही में बढ़ने की उम्मीद है।”

नैशनल अमाडंट फ्लीट ग्राहक, ओ.ई.एम. और डीलरों को 1 मार्च को संबंधित विवरण प्राप्त होगा।

मिशेलिन नार्थ अमेरिका ने भी इस महीने अपनी कीमत बढ़ोतरी के बारे में उपभोक्ताओं को चेतावनी दी है। यह कर्मशीयल सेवाओं, फ्लीट के ग्राहकों के लिए चुनिंदा ऑफर, चुनिंदा मटीरीयल हैंडलिंग उत्पादों और चुनिंदा व्हीलज पर लागू होगा।

कीमतों में यह बढ़ोतरी 1 मार्च को प्रभावी होगी, हालांकि बढ़ोतरी के आकार का खुलासा नहीं किया गया है।

मिशेलिन ने कहा, “मूल्य वृद्धि विशिष्ट उत्पादों और सेवाओं के लिए बाजार की स्थितियों के आधार पर हर देश में अलग-अलग होगी। विवरण सीधे डीलरों और फ्लीट ग्राहकों को प्रदान किया जाएगा और अकाउंट मैनेजरों से आगे के सवालों के लिए संपर्क किया जा सकता है।”