मैक, वोल्वो ने नया ऑनलाइन पार्ट्स प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

Avatar photo

वोल्वो और मैक ने नया ई-कामर्स पाटर्स प्लेटफॉर्म जारी किया है ताकि ऑनलाइन पार्टस आर्डर को तेजी से और सटीकता से पूरा किया जा सके।

दोनों ब्रांडों द्वारा जारी किए गए पार्टस-असिस्ट अपने ग्राहकों को मौजूदा चुनिंदा पार्ट स्टोर से बदलने के लिए रजिसटर करने का अवसर देता है ताकि वे पूरे वर्ष कैनेडा और अमेरिका से डीलरों के रूप में नए प्लेटफॉर्म का लाभ उठा सकें।

(तस्वीरः मैक ट्रक्स)

कंपनी ने कहा कि नये प्लेटफॉर्म में ग्राहकों और डीलरों दोनों के लिए कई विशेषताएँ, कार्यक्षमताएँ और लाभ से पेश किया गया है। नया प्लेटफॉर्म 10 गुना तेज है, जिसमें लॉगिन करने, पार्ट्स ढूंढने, ऑर्डर देने और ट्रक शिपमेंट के लिए कम समय की आवश्यकता होती है।

वोल्वो ट्रक्स उत्तरी अमेरिका में पार्ट्स मार्केटिंग के निदेशक टॉड शेक्सपियर ने कहा, “पार्ट्स-असिस्ट के साथ हैवी डयूटी ट्रक बाजार में पार्टस ऑर्डर किए जाने के तरीके में काफी सुधार किया गया है। गति और दक्षता में वृद्धि के साथ, पार्ट्स-एस्टिस्ट अब तक कस सबसे कम समय खर्च करता है, जिससे ग्राहक उस काम पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण है – संचालन और अपटाइम।”

मैक ट्रक प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर-आफ्टरमार्केट ने कहा, “पार्ट्स-असिस्ट प्लेटफॉर्म पर मौजूद मजबूत टूल्स मैक ट्रक मालिकों को कहीं से भी पार्ट्स ऑर्डर करने, सप्लाई और प्रबंधन में पहले से सबसे ज्यादा आसान बनाते हैं ताकि अपटाइम में वृ़द्ध के लिए मुरंमत और रख-रखाव तेज और बेहतर हो सके। 24-घंटे खुला रहने वाला पार्टस-असिस्ट प्लेटफॉर्म फ्लीट मैनेजरों और डीलर सर्विस मैनेजर, दोनों के लिए सटीकता और सुविधा बढ़ाने के लिए उन्नत सुविधाएँ प्रदान करता है।”

रजिस्टर करने के लिए वेबसाइट www.partsasist.com पर जाएं।