रश कैनेडा ने मैक्सिम के मिसिसागा व्यवसाय को खरीदा

Avatar photo

रश ट्रक सेंटर ऑफ कैनेडा ने गुरुवार को मैक्सिम ट्रक एंड ट्रेलर के मिसिसॉगा, ओंटारियो आधारित फुल-सर्विस लीज़ एंड रैंटल व्यवसाय का अधिग्रहण कर लिया है।

इस खरीद में 127 ट्रक और 20 ट्रेलर शामिल हैं, और इससे रश कैनेडा का लीज़ और रैंटल फ्लीट 1,400 से भी अधिक ट्रकों वाला बन जाएगा। रश कैनेडा इस कारोबार का अपने मिसिसॉगा में स्थित एक अन्य स्थान के साथ विलय करेगा।

रश ट्रक सेंटर ऑफ कैनेडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन जी. टालमैन ने कहा, “हम मैक्सिम ट्रक एंड ट्रेलर के कर्मचारियों का रश ट्रक सैंटरस ऑफ कैनेडा के मिसिसॉगा में स्थित लोकेशन पर स्वागत करते हैं। हम मैक्सिम के मिसिसॉगा ग्राहकों का भी स्वागत करते हैं और ओंटारियो के पूरे बाजार में उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर हैं।”

मैक्सिम ट्रक एंड ट्रेलर के अध्यक्ष ट्रॉय हैमिल्टन ने कहा, “मैक्सिम अपने मिसिसॉगा आधारित लीज़ एंड रैंटल कारोबार को रश कैनेडा को बेचकर एक रणनीतिक साझेदारी में प्रवेश करके खुश है, जो उनकी ओंटारियो के बाजार पर एक मजबूत पकड़ पर आधारित है। हम कर्मचारियों और प्रमुख खाता हस्तांतरणों एवं हमारी साझा प्रतिबद्धता के आधार पर भविष्य की संभावनाओं को अधिकतम करने के लिए रश के साथ काम करना जारी रखेंगे।”