वोल्वो और मैक ने इलेक्ट्रिक ट्रक ट्रेनिंग अकादमी खोली

Avatar photo

इलेक्ट्रिक ट्रकों में रुचि रखने वाले पश्चिमी कैनेडियन मैक और वोल्वो ग्राहकों को हेवर्ड, कैलिफोर्निया में एक नया प्रशिक्षण केंद्र मिलेगा।

मैक ट्रक्स के उत्तरी अमेरिकी सेल्स और कमर्शियल ऑपरेशंस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जोनाथन रान्डेल ने कहा, “हमारे एल.आर. इलेक्ट्रिकल प्रशिक्षण के लिए मैक की नई हेवर्ड इलेक्ट्रिक फैसिलिटी एक प्रमुख स्थान साबित होगी और इससे हमारे पश्चिमी अमेरिकी और कैनेडियन डीलरों की सुविधा में काफी बढ़ोतरी होगी। हम एल.आर. इलेक्ट्रिक में गहन प्रशिक्षण प्रदान करने के साथ ही अपने डीज़ल और अन्य प्रशिक्षण कोर्स को जारी रखने के लिए तत्पर हैं।”

(तस्वीरः वोल्वो ट्रक्स उत्तरी अमेरिका)

वोल्वो ट्रक्स उत्तरी अमेरिका के प्रेसिडेंट पीटर वुर्हॉव ने कहा, “कैलिफोर्निया में नया प्रशिक्षण केंद्र पहुंच और सुविधाएं बढ़ाएगा, जिससे पश्चिमी अमेरिका और कैनेडा के डीलर और ग्राहकों के ज्यादा मदद होगी। नई वोल्वो वी.एन.आर. इलेक्ट्रिक के हालिया लॉन्च और उद्योग को एक पूरी नई तकनीक मिलने के साथ, हमारे मानक पाठ्यक्रम के अलावा इस सुविधा में गहन शिक्षा प्रदान करने से हमारे नियोक्ताओं, डीलरों और तकनीशियनों के ज्ञान और क्षमताओं में वृद्धि होगी। इससे हमारे ग्राहकों को बेहतर सेवा, समर्थन और अपटाइम मिलेगा।”

नई फैसिलिटी में प्रशिक्षण 1 जून से शुरू होगा, जिसका शुरूआती ध्यान का केंद्र बैटरी इलेक्ट्रिक वाहन सुरक्षा प्रशिक्षण होगा।

इस नई सुविधा के साथ, मैक और वोल्वो के पास अब पूरे अमेरिका और कैनेडा में छह प्रशिक्षण स्थान होंगे, शेष स्थानः एलेनटाउन, अटलांटा, ग्रैंड प्रेयरी, जूलियन और टोरंटो में होंगे।