सितंबर में अटलांटा में आयोजित किया जाएगा एन.ए.सी.वी. का ‘फ्लीट फर्स्ट‘ शो

Avatar photo

नॉर्थ अमेरिकन कमर्शियल व्हीकल (एन.ए.सी.वी.) शो 28-30 सितंबर को अटलांटा, जॉर्जिया में आयोजित किया जाएगा, जिसमें उभरती हुई तकनीकों को दिखाया जाएगा और उपस्थित लोगों और फ्लीटस को अधिक से अधिक लाभ प्रदान किया जाएगा। शैक्षणिक सत्रों में इलेट्रीफिकेशन और अंतिम मील तक डिलीवरी जैसे विषयों को छुआ जाएगा। नई तकनीकें जैसे कि इलेक्ट्रिक ट्रक और ट्रेलर और उभरती हुई मरम्मत सुविधाएं और उपकरण दिखाए जाएंगे।
फ्रेट क्षमता के बारे में उत्तरी अमेरिकी काउंसिल (एन.ए.सी.एफ.ई.) अपने कम लागत पर चलो – इलेक्ट्रिक रोड शो परिणामों की यहीं घोषणा करेगी।
एन.ए.सी.एफ.ई. के कार्यकारी निदेशक, माइक रोथ ने कहा, “हमारे आ रहे ‘कम कीमत पर चलो – इलेक्ट्रिक प्रदर्शनी’ के फाइनल के लिए एन.ए.सी.एफ.ई. शो में एक बार फिर एन.ए.सी.वी. शो में भाग लेने के लिए उत्साहित है। जैसा कि हमने 2017 और 2019 में किया था, अब तीसरी प्रतियोगिता हमें उन लाभों और चुनौतियों के बारे में बताएगी जो बड़ी कंपनियां बैटरी इलेक्ट्रिक ट्रकों का उपयोग करके कर रही हैं। ये कंपनियां दर्शकों के साथ अपने ज्ञान और अनुभव को साझा करने के लिए अटलांटा में हमारे साथ रहेंगी ताकि वे उनसे सीधे सीख सकें।”
वैचारिक नेता इलेट्रीफिकेशन रणनीतियों और उद्योग को शून्य-उत्सर्जन परिवहन की ओर ले जाने पर अंतर्दृष्टि देंगे। फरेटवेवस का ‘अंतिम मील शिक्षा कार्यक्रम‘ ओ.ई.ए.म. और फ्लीट से अंतिम मील तक डिलीवरी क्षेत्र में चुनौतियों और अवसरों की रूपरेखा तैयार करता है।
एन.ए.सी.वी. शो और पंजीकरण के बारे में अधिक जानकारी के लिए, देखें www.nacvshow.com