सी.टी.ए. ट्रकिंग उद्योग की प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए एक अभियान शुरू किया

Avatar photo

कैनेडियन ट्रकिंग एलायंस (सी.टी.ए.) ने एक बहु-वर्षीय जनसंपर्क रणनीति पेश की है जो नई पीढ़ी के ट्रक ड्राइवरों तक पहुंचने के लिए सोशल मीडिया पर निर्भर करेगी।

मूल रूप से मिलेनियल्स (80 के दशक के अंत और 90 के दशक की शुरुआत में जन्म लेने वाले) और जेन जे़ड, 1981 के बाद पैदा हुई आबादी, पर केन्द्रित मल्टीमीडिया सामग्री को ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब और टिक टॉक जैसे चैनलों के माध्यम से सांझा किया जाएगा। सूचना वेबसाइट से www.chosetotruck.ca से जुड़ी होगी।

सामग्री में कार्यक्षेत्र की विशेषताएं बतायी जाती हैं जिनमें विविधता, उच्च-भुगतान वाले हाईवे एवं सार्वजनिक सुरक्षा के लिए समर्पित आधुनिक उद्योग, हरित प्रौद्योगिकीय, प्रशिक्षण और पेशेवर, लचीला और घरेलू जीवन में सामंजस्यपूर्ण, सामुदायिक समझ, और ट्रकिंग की एक महत्वपूर्ण भूमिका शामिल हैं।

सी.टी.ए. के अध्यक्ष जीन-क्लाऊड फोर्टिन ने एक संबंधित प्रेस रिलीज़ में कहा, “इस अभियान के साथ, हम कहना चाहते हैं कि हम युवा कैनेडियन लोगों की जरूरतों और मूल्यों को समझते हैं, और हम काम करने और नई प्रतिभाओं को ढूंढ रहे हैं।”

चित्र और वीडियो उन विषयों पर केंद्रित हैं जिनमें उस कंपनी का चुनाव करना शामिल है जो कि जीवन जीने के ढंग और जिम्मेदारियों पर केंद्रित हो, ऑटोमेशन से ड्राइवरों की मदद होगी नाकि उनको बदल दिया जायेगा, अधिक विविधता और समावेश की ओर उद्योग की कोशिशें एवं ट्रकिंग की हरित प्रकृति आदि शामिल हैं।

सी.टी.ए. के अध्यक्ष स्टीफन लैस्कोअस्की ने कहा, “यह स्पष्ट हो गया है – विशेष रूप से महामारी के दौरान – कि लोग, सरकारें, व्यवसाय और पूर्ण देश अब पूरी तरह से जानते हैं कि हमें ट्रकिंग उद्योग और ट्रक ड्राइवरों की कितनी आवश्यकता है।”

“यह अभियान कैनेडियन लोगों को यह दिखाएगा कि हम आज एक उद्योग के रूप में क्या हैं, कैरियर कंपनियाँ नए, कुशल लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए क्या अनूठी चीज़ें कर रही हैं।”