हरित ट्रक प्रौद्योगिकी का प्रदर्शन करेगा ट्रक वर्ल्ड

Avatar photo

कैनेडा का राष्ट्रीय ट्रक शो, ट्रक वर्ल्ड, ऐसी तकनीक को उजागर करेगा जो फ्लीटस और आनर-आपरेटरों को हरित विकल्पों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

शो का ग्रीनर सॉल्यूशंस रूट उन प्रदर्शकों के लिए एक पुरस्कार होगा जो टिकाऊ और पर्यावरण के अनुकूल उपकरण, उत्पाद और तकनीकों को पेश कर रहे हैं।

शो के मैनेजर थियरी कुआग्लिआटा ने कहा, “इससे पहले कभी भी हमारे पास इतने सारे प्रदर्शनकर्ता नहीं थे जो अपने उपकरणों, उत्पादों और प्रौद्योगिकियों को प्रदर्शित कर रहे हों जो टिकाऊ, पर्यावरण के अनुकूल और ईंधन कुशल हैं। यह स्पष्ट रूप से वह प्रवृत्ति है जिसे उद्योग गले लगा रहा है, और हम जानते हैं कि फ्लीट उन विकल्पों की तलाश में हैं जो संचालन के लिए सर्वोत्तम हैं।”

ऐसे उत्पादों को प्रदर्शित करने वाले बूथों की पहचान ग्रीनर सॉल्यूशंस लोगो द्वारा की जाएगी, जो  www.truckworld.ca  पर एक समर्पित वेब पेज पर और शो के मोबाइल ऐप पर भी प्रदर्शित किया जाएगा।

क्वाग्लिआटा ने कहा, “हम ट्रक वर्ल्ड के दर्शकों के लिए ईंधन-कुशल और अधिक हरित साॅलिउशन्ज के माध्यम से परिवर्तनकारी कंपनियों की पहचान करना और खरीदारी करना आसान बनाना – और हरित भविष्य के लिए समर्पित अभिनव आपूर्तिकर्ताओं की सराहना करना चाहते हैं।”

ट्रक वर्ल्ड मिसिसॉगा, ओंटारियो में इंटरनेशनल सेंटर में 21-23 अप्रैल में आयोजित किया जाएगा और इसमें 350,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में 350 से अधिक आपूर्तिकर्ता होंगे।