TruckNews.com ने पेश किया नया करियरस पेज

कैनेडा के ट्रकिंग उद्योग में नौकरी चाहने वाले और भर्तीकर्ता अब TruckNews.com  पर नए पुनर्विकसित करियरस पेज पर उपलब्ध कई नए टूलज़ का लाभ उठा सकते हैं।

trucking careers job board
(स्क्रीन कैप्चर)

ट्रक ड्राइवरों, आनर-आपरेटरों और उद्योग के अन्य पेशेवरों के लिए “योर करियर हाईवे” के रूप में प्रचारित, यह जॉब बोर्ड वेबसाइट आगंतुकों को उपलब्ध कैरियर के अवसरों से जोड़ता है और प्रत्येक नियोक्ता के बारे में व्यापक जानकारी प्रदान करता है।

नौकरियों को प्रासंगिक उपकरण और रूट, या नौकरी के नाम, प्रमुख शब्द और कंपनियों द्वारा खोजा जा सकता है। कंपनियों का विवरण नियोक्ता डायरेक्टरी के माध्यम से पाया जा सकता है।

शक्तिशाली टूल

भर्तीकर्ता मार्केटिंग सलाहकार कार्लो कैल्वानो ने कहा, “नया करियर पेज कैनेडा के ट्रकिंग उद्योग में सबसे बड़े श्रोताओं तक पहुंचने के लिए कैरियर्स को एक और शक्तिशाली नया टूल देता है।”

बिज़नेस विकास के निदेशक जेम्स ग्रीन ने कहा, “हमारा लक्ष्य एक ऐसा अनुभव प्रदान करना था जो ट्रक ड्राइवरों और अन्य ट्रकिंग पेशेवरों द्वारा काम की तलाश के साथ संरेखित हो। हमने ट्रकिंग उद्योग की अपनी गहरी समझ से कुछ ऐसा बनाया है जो नौकरी चाहने वालों के लिए समझने में आसान हो और अत्यधिक फायदेमंद हो।”

उन्होंने आगे कहा, “TruckNews.com का करियर सैक्शन ट्रकिंग उद्योग में अपनी पहली या अगली पोजीशन चाहने वाले ट्रकिंग पेशेवरों के लिए पसंदीदा मंच होगा।”

ये उपकरण ऐसे समय में पेश किए गए हैं जब कैनेडा में ट्रक ड्राइवरों की भारी कमी है। ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा द्वारा संकलित श्रम बाजार सूचना (एल.एम.आई.) के आंकड़ों के अनुसार, रिक्तियां वर्तमान में रिकॉर्ड स्तर पर हैं। संगठन ने कहा कि अनुभवी ड्राइवरों की लगातार कमी के कारण भी फ्लीट लंबी भर्ती और प्रशिक्षण चक्र से गुजरने को मजबूर हैं।

अपनी रिक्तियों को भरने के इच्छुक नियोक्ता carlo@newcom.ca पर ई-मेल कर सकते हैं और नौकरी चाहने वाले प्रत्येक नौकरी से संबंधित ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं।