आईसैक इंस्ट्रूमेंट्स ने सॉल्यूशंस 5.07 द्वारा किए कई अपडेट

आईसैक इंस्ट्रूमेंट्स ने आइसैक सॉल्यूशंस 5.07 के माध्यम से कैनेडियन ई.एल.डी. फंकश्नों पर कई अपडेट एकीकृत किए हैं।

रूट नेविगेशन को सह-पायलट ट्रकों द्वारा बेहतर बनाया गया है, जिसमें ऐसे टूलज़ शामिल हैं जो आपको बताते हैं कि किस रास्ते पर जाना है और किस पर नहीं जाना है। रूट रिपोर्टर दिखाएगा कि क्या ट्रक अपने मार्ग से भटक रहा है, और परेफरेंसिज का पी.सी. मिलर सॉफ्टवेयर से तालमेल बनाया जा सकता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि बिलिंग वास्तविक माईलेज को दर्शाती है।

राउटिंग प्रोफाइल और वेपॉइंट को ट्रांसपोर्टेशन मैनेजमेंट सिस्टम के साथ एकीकृत किया जा सकता है और ड्राइवर टैबलेट को बदला जा सकता है। इससे एक ट्रिप में विभिन्न रूट प्रोफाइल चुनने का विक्लप मिलेगा ताकि लोग की किसम के अनुसार रूट को अनुकूलतम बनाया जा सके। उदाहरण के लिए, खतरनाक सामग्री ले जाने वाला ड्राइवर एक ऐसी रूट प्रोफाइल चुन सकता है जो सुरंगों से नहीं गुजरता है।

Isaac Instruments tablet
(तस्वीरः आइसैक इंस्ट्रूमेंट्स)

एक्सॉन सॉफ्टवेयर के ट्रांसपोर्टेशन मैनेजमेंट सिस्टम का उपयोग करने वाले फ्लीट यह देखेंगे कि ट्रिप सूचना स्वचालित रूप से ड्राइवरों के टैबलेट पर आईसैक मैसेजिंग के माध्यम से प्रदर्शित होती है।

इस बीच, सुरक्षा प्रबंधक अब आईसैक एवेन्यू के माध्यम से वीडियो प्राप्त कर सकेंगे, चाहे वे अत्यधिक कुशल कार्य से संबंधित हों या नहीं। आईसैक ने कहा कि इससे एक सार्वजनिक शिकायत या दुर्घटना की जांच करते समय बेहतर जानकारी मिल सकती है।

ड्राइवर व्यवहार के बारे में अधिक जानकारी आईसैक इनरीयल-टाईम के माध्यम से क्रिटिकल इवेंट्स पोर्टल पर पाई जा सकती है, जो अब एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम द्वारा तैयार घटनाओं का भी समर्थन करता है, जैसे आमने-सामने टकराव की चेतावनी।

सेवा के घंटों के संबंध में, ड्राइवर यह संकेत कर सकते हैं कि क्या वे अमेरिकी नियमों की तरह स्लीपर बर्थ घंटे वितरित करना चाहते हैं। और नवीनतम संस्करण दिन के प्रारंभ समय को ड्राइवर की शिफ्ट से जोड़ने की अनुमति देता है।

श्वेत-श्याम स्कैन को अधिक स्पष्ट बनाने के लिए स्कैन 2.0 टूलज़ में भी सुधार किया गया है, जबकि ड्राइवर अब आटोमैटिक क्रॉपिंग पर निर्भर रहने के बजाय चित्रों के किनारों को स्वयं छोटा करने में सक्षम होंगे। यह कम रोशनी और ट्रक कैब जैसे तंग क्षेत्रों में दस्तावेजों को स्कैन करते समय विशेष रूप से उपयोगी होता है, जो आटोमैटिक क्रॉपिंग के लिए एक चुनौती हो सकती है।