जियोटैब, फ्री2मूव संयुक्त रूप से स्टेलेंटिस के लिए एकीकृत टेलीमैटिक्स सॉल्यूशंस प्रदान करेंगे

जियोटैब ने गुरुवार को फ्री2मूव के साथ अपनी साझेदारी बढ़ाने की घोषणा की, जो कि स्टेलेंटिस की फ्लीट, मोबिलिटी और कनेक्टेड डेटा कंपनी है। जियोटैब की योजना स्टेलेंटिस ब्रांड के वाहनों के लिए एक एकीकृत समाधान प्रदान करने की है, जिनमें रैम, डॉज, जीप और क्रिसलर शामिल हैं।

(तस्वीरः स्टेलेंटिस)

वर्क ट्रक वीक 2022 के दौरान घोषित, यह साझेदारी स्टेलेंटिस वाहनों में ही जोड़े गए टेलीमैटिक्स का उपयोग, फ्री2मूव के सर्वरों पर पड़े वाहनों के आंकड़ों को, मायजीयोटैब प्लेटफॉर्म में एकीकृत करने के लिए करेगी।

फ्लीट मैनेजर इसकी मदद के साथ रिपोर्ट तैयार कर सकते हैं और प्रदर्शन को बिहतर करने पर मोबिलटी में सुधार के लिए प्रमुख मीट्रिकस को माप सकते हैं।

जियोटैब में कनेक्टेड कार डेवलपमेंट के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट रॉब मिंटन ने कहा, “जियोटैब और फ्री2मूव का लक्ष्य एक ही है, मोबिलटी में सुधार और फ्लीट की क्षमता को बढ़ाना।”

फ्री2मूव उत्तरी अमेरिका के जनरल मैनेजर बेंजामिन माईलर्ड ने कहा, “फ्री2मूव जियोटैब के साथ साझेदारी कर अंतर-स्थापित टेलीमैटिक्स सॉल्यूशंस के माध्यम से फ्लीट मैनेजमेंट प्रदान करवाने के लिए उत्साहित है।”

इस साल जारी होने जा रहे यह सॉल्यूशंस बेसिक या प्रीमियम कनेक्टिविटी प्लान के माध्यम से मौजूदा योग्य कनेक्टेड स्टैलेंटिस ब्रांड के वाहनों के साथ संगत होगा, जिसमें चुनिंदा 2018 और नए मॉडल और सभी 2022 और नए मॉडल शामिल होंगे।