नए मानव संसाधन सुझावों पर गौर करेगा टी.एच.आर.सी. पैनल

ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा (टी.एच.आर.सी.) ने एक उद्योग सलाहकार समूह जारी किया है जो मानव संसाधनों के लिए नए और नवीन दृष्टिकोणों को अपनाने में योगदान देने के लिए समर्पित होगा।

राष्ट्रीय एच.आर. ट्रांसफरमेटिव चेंज ग्रुप में देश भर के 25 उद्योग प्रतिनिधि शामिल होंगे और वे रणनीतिक सलाहकारों के साथ नए विचारों और समाधानों को तलाशने के लिए काम करेंगे।

ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा के नवीनतम श्रम बाजार के आंकड़ों से पता चलता है कि ट्रांसपोर्ट ट्रक ड्राइवरों के लिए कुल रिक्तियां 2021 की तीसरी तिमाही में बढ़कर 22,990 हो गई, जो 2021 की दूसरी तिमाही से 20 प्रतिशत अधिक है।

टी.एच.आर.सी. नियोक्ताओं के सर्वेक्षण में पाया गया कि लगभग 75 प्रतिशत नियोक्ता नए ड्राइवरों को काम पर रखने को एक बड़ी व्यावसायिक चुनौती मानते हैं, और 40 प्रतिशत गैर-ड्राइविंग व्यवसायों में भर्ती को एक बढ़ती और प्रमुख व्यावसायिक चुनौती मानते हैं।

ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा के सी.ई.ओ. एंजेला स्प्लिंटर ने कहा, “हम नए विचारों और नवीनतम दृष्टिकोणों पर केंद्रित बातचीन करने के लिए उत्साहित हैं, जो नियोक्ताओं को उनके वर्कफोर्स की जरूरतों को पूरा करने में मदद के लिए ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा के चल रहे काम की जानकारी देने में मदद करेगा। यह स्पष्ट है कि एक नए दृष्टिकोण की आवश्यकता है।”

कार्य योजना की पहचान के लिए समूह 2 फरवरी को बैठक करेगा।