बार्डर एजेंसियों ने इन-टरांज़िट प्रक्रियाओं में किया विस्तार

सीमा पर तैनात अधिकारी अस्थायी इन-ट्रांजिट प्रक्रियाओं को 31 मार्च तक जारी रखेंगे, जिससे बी.सी. में बाढ़ के मद्देनजर दी नियामकीय राहत में और वृद्धि होगी।

कैनेडा बार्डर सर्वीसिज़ एजेंसी (सी.बी.एस.ए.) और यू.एस. कसटमज़ और सीमा सुरक्षा (सी.बी.पी.) द्वारा की घोषणा यू.एस. फेडरल मोटर कैरियर सुरक्षा प्रशासन (एफ.एम.सी.एस.ए.) के एक निर्णय के बाद आया है जिसमें बाढ़ राहत छोट को 31 जनवरी तक विस्तार देने का निर्णय किया गया था।

कैनेडियन ट्रकिंग अलायंस (सी.टी.ए.) ने एक संबंधित बुलेटिन में कहा, ‘‘हालांकि प्रोविंस के अंदर आने और बाहर जाने के यातायात का समय सामान्य से अधिक लंबा है, अस्थायी प्रक्रियाओं के कारण होने वाली देरी को न्यूनतम रखने और स्टोर की शैल्फों को भरा हुआ रखने में यह बहुत मददगार रहा है, ताकि जरूरत के समय व्यवसायों और परिवारों की मदद की जा सके।

“बी.सी. में काम कर रहे कैरियर बता रहे हैं कि वर्तमान में कई सड़कों पर इस समय भारी यातायात हो रहा है और भार लेकर जाया जा रहा है। कड़ाके की ठंड से यह और बढ़ गया है, जो पहली बार बी.सी. की यात्रा करने वाले ड्राइवरों के लिए एक चुनौती है, जो सड़कों से परिचित नहीं हैं।”