वीमेन विद ड्राइव लीडरशिप समिट में पंजीकरण शुरू

ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा के 2022 ‘वूमेन विद ड्राइव लीडरशिप समिट‘ के लिए पंजीकरण खुल चुका है। यह शिखर सम्मेलन ट्रकिंग उद्योग में फैले विविध और समावेशी कार्यबल को आकर्षित करने, भर्ती करने और बनाए रखने के लिए रणनीतियों में अंतर्दृष्टि प्रदान करेगा।

(तस्वीरः ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा)

शिखर सम्मेलन 2 जून को डेल्टा होटल मैरियट टोरंटो हवाई अड्डे और कानफरंस सेंटर में होगा।

इस वर्ष का विष्य, ‘ड्राइविंग डायवर्सिटी’, उद्योग में नए रुझानों पर रौशनी डालेगा और एक विविध एवं समावेशी कार्यबल के विस्तार और समर्थन के लिए उद्योग के प्रयासों को मजबूत करने के लिए व्यावहारिक अंतर्दृष्टि और सर्वोत्तम प्रथाओं प्रदान करेगा।

ड्राइविंग डायवर्सिटी पैनल में उद्योग जगत के नेता, शिक्षाविद और नीति निर्माता शामिल होंगे। वे ऐसी अंतर्दृष्टि, विचार और व्यावहारिक कार्यवाई प्रदान करेंगे जिनका उपयोग प्रतिनिधि अपने कार्यस्थलों और टीमों पर लागू करने के लिए कर सकते हैं।

उपस्थित लोगों को कई छोटे सत्रों में सीखने का बड़़ा अवसर मिलेगा जो विभिन्न प्रकार की पहलों, सर्वोत्तम प्रथाओं, दृष्टिकोणों और विभिन्न प्रकार के सहायक संसाधनों पर जानकारी प्रदान करेंगे।

ट्रकिंग एच.आर. कैनेडा के सी.ई.ओ. एंजेला स्प्लिंटर ने कहा, “ट्रकिंग और लॉजिस्टिक्स उद्योग में महिलाओं का प्रतिनिधित्व अभी भी कैनेडा के कुल कार्यबल से काफी नीचे है। वीमेन विद ड्राइव लीडरशिप शिखर संमेलन इस मुद्दे पर प्रकाश डालता है, विचारों, अनुभवों और नेतृत्व के तरीकों को प्रोत्साहित करता है, जबकि इस मुद्दे पर बेहतर परिप्रेक्ष्य भी प्रदान करता है।”